बिहार, यूपी के साथसाथ नेपाल के सिनेमाघरों में भोजपुरी सिनेमा का क्रेज आज भी कम नहीं. यों भी ठेठ देशी अंदाज में देशी ठुमके लगाती भोजपुरी फिल्मों की नायिका जब रुपहले परदे पर आइटम सौंग करती हैं तो दर्शक खुद भी ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाते.

कुल्हङ में चाय पीने जैसा आनंद देती हैं भोजपुरी फिल्में…

वैसे, भोजपुरी सिनेमा को ले कर अकसर यह कहा जाता है कि इस की ज्यादातर फिल्में वल्गर होती हैं और फिल्मों में डबल मीनिंग यानी द्विअर्थी संवाद बोल कर दर्शकों का सस्ता मनोरंजन किया जाता है, जबकि हकीकत तो यही है कि इन सब के बावजूद भोजपुरी फिल्म कुल्हङ में चाय पीने जैसा आनंद देती है और शायद तभी इस की लगभग फिल्में बौक्स औफिस पर खूब पैसा बनाती हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव की ‘‘भाग खेसारी भाग’’ का फर्स्ट लुक लौंच

जम कर नाचने वाली हैं सपना गिल…

खबर है कि अपनी शोख अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली हौट गर्ल सपना गिल फिल्म ‘बंसी बिरजू’ में दर्शकों का दिल लूटने आ रही हैं. निर्माणाधीन फिल्म ‘बंसी बिरजू’ में बतौर नायिका वे अपनी अदा और हुस्न का ऐसा जलवा दर्शकों को दिखाएंगी कि दर्शक दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे. इस फिल्म के कई गानों में वे जम कर नाचने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- वर्कआउट के दौरान इस एक्ट्रेस ने पार की हौटनेस

वर्ल्डवाइड चैनल व जितेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत फिल्म ‘बंसी बिरजू’ में नायक प्रवेशलाल यादव और आदित्य ओझा हैं. इस फिल्म की नायिका सपना गिल और चांदनी सिंह हैं. निर्देशक हैं अजय झा.

Tags:
COMMENT