शर्लिन चोपड़ा भारतीय टेलीविजन की अब तक की सबसे हौट अभिनेत्रियों में से एक हैं. अभिनेत्री को उनके बोल्ड और बदमाश रवैये के लिए जाना जाता है, जो निश्चित रूप से उन्हें शहर के सबसे वांछित व्यक्तित्वों में से एक बनाता है. उनके दृष्टिकोण और उनके व्यक्तित्व के अलावा, शर्लिन के बारे में एक और बात है जो उसे इतना वांछनीय बनाती है और वह है उसका शरीर!

हौट फोटोज से भरपूर है शर्लिन का इंस्टाग्राम…

शर्लिन का इंस्टाग्राम उनके निर्दोष शरीर को इतनी सहजता से भर रहा है कि वह हर किसी को आश्चर्य में छोड़ देता है. खैर, इस तरह का शरीर रातोंरात हासिल नहीं किया जाता है.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल को क्यों दिया मौका, हिमेश रेशमिया ने किया ये खुलासा

वर्कआउट वीडियो…

शर्लिन ने इसे मेहनत व पसीना बहाकर पाया है. इसका सबूत उनका वर्कआउट वीडियो है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने फिटनेस मंत्र के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कुछ और करने से पहले जिम में ‘पसीना बहाने’ में विश्वास करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन ने अपने वर्कआउट का खुलासा करते हुए कहती हैं- ‘‘मैं भारी वजन उठाती हूं क्योंकि मैं अपनी मांसपेशियों का निर्माण करना पसंद करती हूं ताकि मांसपेशियों को देखा जा सके.”

ये भी पढ़ें- पारिवारिक संबंधों के तानेबाने में बुनी भोजपुरी

जहां तक अभिनय का सवाल है तो शर्लिन एक नए रैप एल्बम पर काम कर रही हैं. उनका पिछला एलबम ‘कटार’ को जबरदस्त सफलता मिली थी. शर्लिन बहुत जल्द अपनी वेब सीरीज भी लौन्च करने वाली हैं.

Tags:
COMMENT