सपना चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है, कभी अपने गानों से तो कभी अपने “तेरी आंख्या का यो काजल वाले” टुमके से. फैंस भी उनकी सारे अपडेट चाहते है तभी तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इसी के चलते एक फिर सपना लाइम लाइट में आ गई है. हाल ही में सपना का एक गाना यूट्यूब (YouTube) काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एकदम अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं. सपना के इस सौन्ग का टाइटल ‘मजनूं’ है. सपना के इस सौन्ग को फरिश्ता और राहुल फुथी ने गाया है. इस हरियाणवी सौन्ग में सपना चौधरी के साथ करण मिर्जा और शिखा राघव भी नजर आ रही हैं.


पोस्टर शेयर कर दी नये गाने की जानकारी

सपना ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर  एक पोस्टर शेयर किया है. ये उनके आने वाले गाने “कत्ल” (KATAL) का है. इस गाने में सपना के साथ मोहित शर्मा नजर आऐंगे.

बिग बौस के बाद मिली असल पहचान

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपना तमका जना चुकी सपना (Sapna Choudhary) जब से बिग बौस 11 (Bigg Boss 11) हाउस का हिस्सा बनी है, उनकी लोकप्रिता में चार चांद लग चुके हैं. ‘बिग बौस 11’ में सपना के तीखे तेवर और बेबाक अंदाज ने सभी का दिल जीता वही बिग बौस के घर के सदस्यों ने भी सपना को काफी सराहा.

भोजपुरी और पंजाबी में भी मचाया धमाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सौन्ग भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने पंजाबी सौन्ग ‘बिलौरी अंख’ पर भी जमकर डांस किया था, और इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह उनके साथ नजर आए. इस गाने ने जमकर धमाल मचाया. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं.

Tags:
COMMENT