रानूमंडल जब गाती है तो लोग अपनी आंखें बंद कर लेते हैं. अपने आवाज के जादू से फिल्म संगीतकार, गायक व ऐक्टर हिमेश रेशमिया के स्टूडियो पहुंच कर रानूरातोंरात स्टार बन गई.

यह किस ने सोचा था कि कभी रेलवे के प्लेटफार्म पर गीत गा कर अपना पेट पालने वाली रानूको आज करोड़ों लोग सुन रहे हैं. अब खबर है कि दबंग खान यानी सलमान खान ने रानूकी मदद के लिए हाथ बढाए हैं.

वायरल हो रही हैं खबरें

सोशल मीडिया पर आजकल सलमान खान की दरियादिली की एक खबरें खूब वायरल हो रही हैं. ऐसी खबरें वायरल है कि सलमान खान ने रानूको एक बङा सा घर दिया है, जिस की कीमत 50 लाख से अधिक की बताई जा रही है.

इतना ही नहीं, यह भी दावा किया जा रहा है कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में रानूको गाने का मौका देंगे.

सलमान की तारीफ

सोशल मीडिया पर सलमान खान की इस दरियादिली की जम कर तारीफ करी जा रही है पर असलियत क्या है यह किसी को पता नहीं क्योंकि सलमान खान की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने खरीदी इंडिया की सबसे महंगी गाड़ी, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

वैसे सलमान की इस दरियादिली की बात में सचाई है भी तो वजह यह भी रहा हो कि जब रानू ‘सुपर स्टार सिंगर्स’ के सेट पर आई थी तो बतौर जजमेंट पैनल में शामिल रहे हिमेश रेशमिया ने कहा था,”सलमान भाई के पिता सलीम खान कहा करते थे कि जब भी कहीं भी कोई टेलैंट दिखे तो उसे आगे बढने का मौका जरूर दो.”

हिमेश ने शायद इसी वजह से अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी ऐंड हीर’ में गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ रानू से गवाया और खबरचियों की मानें तो हिमेश ने इस गीत के लिए रानूको 6 लाख रूपए भी दिए हैं.

फन्नी वीडियोज से मनोरंजन

सोशल मीडिया पर रानूको मिली इस शोहरत पर जहां कुछ लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं, तो वहीं कुछ फन्नी वीडियोज भी खूब वायरल हैं. इन वीडियोज में लोग रानूकी तरह ही पोज दे कर गाते हुए दिख रहे हैं.

पर जैसा कि अकसर होता आया है, नकल उतारने में माहिर कुछ लोग अब राह चलते, बसों, ट्रेनों में रानूकी नकल कर खुद भी रातोंरात शोहरत पाने का ख्वाब पाले हैं.

ये भी पढ़ें‘बिग बौस’ के बाद इस हौट अंदाज में TV पर नजर 

हर कोई रानूनहीं बन जाता

पर हर किसी को रानूजैसा ही ब्रेक नहीं मिलता. बौलीवुड में गीत गाने के लिए कङी मेहनत और लंबा संघर्ष करना होता है. हां, यह अलग बात है कि रानूरातोंरात स्टार बन गई पर सिक्के का दूसरा पहलू यह भी है कि वह अपने परिवार से बिछुङ गई थी और पेट पालने के लिए वह गीत गा कर लोगों का दिल जीत रही थी.

खैर जो भी हो, अपने दिलकश आवाज से रानू ने करोड़ों लोगों का दिल तो जीत ही लिया है.

Tags:
COMMENT