रवि किशन और रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों के वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर सभी दिल जीता. दोनों की जोड़ी ने औनस्क्रीन वो कमाल दिखाया की सभी उनके दिवाने हो गए. रवि और रानी ने साथ में कई फिल्में की हैं जिसके बाद ये जोड़ी भोजपुरी फिल्मों हिट जोड़ी में शुमार हो गई. एक और जहा रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के बिग बी कहे जाते है वही रानी लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

यहा से की शुरुआत

रानी ने अपने कैरियर की शुरुआत “ससुरा बड़ा पइसा वाला” से की, जो भोजपुरी फिल्मों की सुपर हिट फिल्मों में से एक है. 2013 भोजपुरी फिल्म अवार्ड में रानी को “बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड” मिला. इसके बाद मौरीशस में आयोजित एगो फिल्म अवार्ड में उनकों “बेस्ट पौपुलर एक्ट्रेस अवार्ड” से सम्मानित किया गया. वही रवि किशन ने साल 1992 मे आई फिल्म “पितांबर” से की. रवि नी भी कई अवार्ड अपने नाम किए हैं. हाल फिलहाल में रवि राजनीति में भी उतर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday @ravikishann #birthday #boy #blessd

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

 

View this post on Instagram

 

Happy dhanteras all of you #enjoy #festival #family #lovelive

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

फैम फौलोविंग में सबसे आगे

बात इनके फैम फौलोविंग की करे तो दोनों के इंस्टाग्राम पर काफी पौपुलर हैं, रवि के इंस्टाग्राम पर 74.6 हजार फौलोवर हैं. वही रानी के 367 हजार फौलोवर हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फैंस के लिए वो टाइम-टाइम पर अपनी फोटोज शेयर की.

फिल्में और वीडियों पर रहे हिट

‘छपरा की प्रेम कहानी’, ‘जोड़ी नं. 1’, ‘ज्वालामंडी’, और ‘हम का  जानी’ कुछ ऐसी वीडियोंज हैं जिसने यू- ट्यूब पर काफी पौपुलर हैं.

 

Tags:
COMMENT