बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कड़ी मेहनत और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर अपनी कमाल की फैन फौलोविंग हासिल कर ली है और आज की तारीख में दुनिया और खासकर की लड़कियां इस चॉकलेटी बॉय यानी कि रणबीर कपूर की दीवानी हैं. हाल ही में मिली एक जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह (Junaid Shah) अब इस दुनिया में नहीं रहे.

 

View this post on Instagram

 

#Ranbirkapoor 🔥⚡💟

A post shared by Ranbir kapoor - Fanpage🔵 (@ranbir_kapoooor) on

ये भी पढ़ें- शूटिंग शुरू होने से पहले ही रुक गई जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की ये फिल्म, जानें क्या रही वजह

इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक के बाद एक जुनैद शाह (Junaid Shah) के फैंस उनको श्रधांजिली दे रहे हैं. आपको बता दें कि जुनैद शाह की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) से हुआ है. जुनैद का निधन शुक्रवार को इलाहीबाग श्रीनगर में उनके घर पर ही हुआ. जुनैद शाह के बारे में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी ट्वीट किया था.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने ट्वीट में जुनैद शाह के बारे में लिखा कि, “OMG. My own son has a double!!! Promise cannot make out. A good double”. जुनैद शाह की मौत की जानकारी कश्‍मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने ट्वीट के जरिए दी और कहा, “Our old neighbor Nissar Ahmed Shah's son Junaid passed away due to massive cardiac arrest overnight. People say he was a lookalike of Bollywood actor Ranbir Kapoor.I say he was a big hope, strength & salvation of his ailing father and his mother & that of whole Kashmir. Magfirah!”

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT