हाल ही में कुछ समय पहले रानू मंडल की एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें फैंस उनके साथ सेल्फी ले रहे थे और उसी दौरान एक फैन का हाथ उनसे टच हो गया था तो वे उसी समय झड़क उठीं. रानू मंडल का कहना ये था कि अब वे एक सेलिब्रिटी हैं तो उनको कोई टच नहीं कर सकता. फैंस ने रानू की इस हरकत को लेकर ये कहा था कि सफलता उनके सर चड़ गई हैं और उनमें बहुत ही जल्द घमंड आ गया है.

ये भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू: झलकी

मैं एक सेलिब्रिटी हूं…

इसी से मिलता जुलता एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दीपक कलाल नामक यूट्यूबर दिल्ली मैट्रो में सफर कर रहा था तो वहीं मौजूद एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने गईं. सिर्फ इतनी सी बात पर दीपक कलाल उस लड़की पर भड़ उठे और कहा कि, आप मेरे साथ मेरी परमीशन के बिना कैसे सेल्फी ले सकती हैं. मैं एक सेलिब्रिटी हूं और मेरी भी अपनी पर्सनल लाइफ है. दीपक द्वारा बत्तमीजी से बोलते हुए वहा खड़ी लड़की को गुस्सा आ गया और उसनें दीपक के गाल पर जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद बाकी सबनें भी दीपक को एक लड़की को गलत बोलने पर काफी खरी खोटी सुनाई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क हारने के बाद सिद्धार्थ नें उठाया इस कंटेस्टेंट पर हाथ, पढ़ें खबर

ऐ.. दो टके की डेहली की छोरी…

 

View this post on Instagram

 

À 2 kodi ki Selfie Girl ab tu dekh tera haal kya hoga… Bahot Bhutkegi Tu …..Dek lio….

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

ये वीडियो दीपक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. दीपक कहते हैं, ‘ऐ.. दो टके की डेहली की छोरी. तूने दीपक कलाल की सेल्फी ली? वो भी मेट्रो में, वो भी बिना परमिशन के. तूने जो विद आउट ब्यूटी मोड से मेरा फोटो लिया है, अब देख तू कैसे फूदकेगी. देख अभी तेरा हश्र क्या होगा.’

ये भी पढ़ें- खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ को लेकर दर्शक एक्साइटेड

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दीपक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. एक बार तो दिपक कलाल की जबरदस्त पिटाई हाइ-वे पर एक गूजर नें की थी.

Tags:
COMMENT