एकता कपूर का ALT BALAJI अपने बौल्ड वेब केटेंट के लिए काफी पोपुलर हैं. एक बार फिर एकता फैंस के लिए नई सीरीज के साथ तैयार हैं जिसका नाम हैं “बेकाबू”. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी  काफी सेक्सी लुक्स में नजर आ रही हैं. जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं. प्रिया ने इस वेब सीरीज में काफी बौल्ड सीन दिये हैं. “बेकाबू” एक सेक्स ओरिएंटेड लव सीरीज हैं. प्रिया के साथ इस वेब सीरीज में मधुस्नेहा उपाध्याय, प्रिया बनर्जी, राजीव सिद्दार्थ, जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह हैं.

अडल्ट वेब सीरीज हैं बेकाबू

औल्ट बालाजी की नई वेबसीरीज बेकाबू एक मशहूर लेखक कियान रौय की कहानी है, जिसके पीछे कश्ती नाम की एक लड़की पड़ी है. कियान की पब्लिशिंग एजेंट को इसमें मीडिया के लिए एक बढ़िया स्टोरी नजर आती है, लेकिन मामला सिर्फ स्टाकिंग भर का ही नहीं है. इस सीरीज के सभी एपीसोड में आपको भरपूर इंटिमेत सीन दिखने को मिलेंगे. कश्ती यानी प्रिया और कियान (राजीव) के बौल्ड सीन देखकर हैरान रह जायेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee) on

प्रिया की फैन फौलोविंग

बात करें प्रिया की फैंन फौलोविंग की तो अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 279 हजार फौलोवर्स हैं. “बेकाबू” के बाद उनकी फैंन फौलोविंग में काफी इजाफा हुआ हैं.

 


तेलुगू फिल्म से वेब सीरीज तक

वैसे तो प्रिया कोलकत्ता से ताल्लुक रखती हैं पर उनकी पढ़ाई लिखाई कनाडा में हुई. तेलुगू फिल्म “किस” से डेब्यू करने वाली प्रिया ने हिन्दी और तमिल भाषा में भी काम किया हैं. प्रिया ने कई ब्यूटी पेजेंट जीते है, कई विज्ञापनों में काम किया है. वेब सीरीज ‘बेकाबू’ के बाद वो ‘हिट पतंगे’ और ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

🦋🦄 …. – – 📸 @flying_photons Hair & MUA💄 @richachadha_makeupandhair

A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee) on

Tags:
COMMENT