सोनी टी.वी. का सबसे चहीता सिंगिग शो इंडियन आइडल सीजन 11 की शुरूआत हो चुकी है. जब से इंडियन आइडल सीजन 11 शुरू हुआ है तब से ये शो विवादों से घिरा हुआ है. बीते दिनों इंडियन आइडल के सेट की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होती दिखाई दी जीसमें एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के गालों पर किस कर रहा था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान था कि कैसे कोई अंजान लड़का नेहा कक्कड़ को ऐसे किस कर सकता है. जहां एक तरफ इस वीडियो को देख लोग हैरान थे तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का ये भी कहना था कि यह सब सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है जिससे की शो की टीआरपी बढ़ सके.

सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ हुईं इमोशनल…

जैसा कि आप सब जानते हैं सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ काफी नरम स्वभाव की हैं और वे बात बात पर रो पड़ती हैं. उनका ये बार बार रोना उनके लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर देता है. आज कल सोशल मीडिया का जमाना है और नेहा को बार बार रोता देख लोग उनको लेकर काफी फनी मीम्स बनाने लग जाते हैं. एक बार फिर एक कंटेंस्टेंट नेहा को अपनी बातों से रुलाते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें- 4 साल तक डिप्रेशन में थीं TV की ये हौट एक्ट्रेस, करना चाहती थीं सुसाइड

अभिलाष की इन बातों ने रुलाया नेहा को…

जी हा, इंडियन आइडल सीजन 11 के बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट अभिलाष ने अपनी आपबीती जजेस को सुनाई थी कि किस तरह उनका चेहरा जल गया और इतनी तकलीफ उठाने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानीं और इंडियन आइडल में हिस्सा लेने का तय किया. अभिलाष की ये बात सुन नेहा काफी इमोशनल हो गईं और वे अपने आंसू ना रोक पाईं.

जैसे ही लोगों ने यह एपिसोड देखा, उसी समय सब नेहा को ट्रोल करने लग गए और उन पर खूब सारे फनी मीम्स बनाए. चलिए दिखाते हैं आपको फैंस द्वारा बनाए गए नेहा के फनी मीम्स.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: स्वीमिंग पूल में उतरी घर की हसीनाएं, लड़कों का हुआ ये हाल

Tags:
COMMENT