बिग बौस सीजन 13 की शुरूआत से ही दर्शकों को लड़ाई झगड़े देखने को मिले और इसका सबसे बड़ा कारण था कि इस सीजन का फिनाले सिर्फ 4 ही हफ्तों में आने वाला है. फिनाले के चलते हर कंटेस्टेंट इसी उम्मीद में लगे हैं कि उन्हें हर हाल में सबको पीछे छोड़ फिनाले तक पहुंचना है. ये बात तो हम सब जानते हैं कि बिग बौस का ऐसा कोई एपिसोड नहीं जाता जब घर में लड़ाई झगड़े देखने को ना मिलें, लेकिन इस बार कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा पर काफी बड़ा बोम्ब गिरा है.

शेफाली ने पूछा पारस से ये सवाल…

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बौस नें सभी घरवालों को एक टास्क दिया था जिसमें कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा को एक पत्रकार की भूमिका निभाने को कहा था और शेफाली को सभी घरवालों के इंटरव्यू लेने थे. इसी दौरान जब बारी पारस छाबड़ा की आई तो शेफाली ने पारस पर कड़े सवालों की बारिश कर दी. जब शेफाली नें पारस से पूछा कि वे लड़कियों के पीछे छिपकर क्यों गेम खेल रहे हैं?

ये भी पढ़ें- इंडियन आइडल 11 के सेट पर फिर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

पारस ने बोला लड़कयों के बारे में ये…

इस सवाल का जवाब देते हुए पारस ने लड़कयों के बारे में काफी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. पारस के ऐसे शब्दों को सुन शेफाली अपना आपा खो बैठीं और पारस के साख जमकर लड़ाई और बहस की. इसी के चलते खुद को सही साबित करने के चक्कर में पारस छाबड़ा को अब लोगों कि खरी खोटी सुनने को मिल रही है. बिग बौस और खुद पारस के फैंस को पारस की ये हरकत काफी बुरी लगी और अब वे सब पारस छाबड़ा को सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 4 साल तक डिप्रेशन में थीं TV की ये हौट एक्ट्रेस, करना चाहती थीं सुसाइड

करनवीर बोहरा नें किया ये ट्वीट…

बीते दिनों पारस छाबड़ा नें मीडिया को लेकर भी काफी बुरा बोला था और पारस कि इन दोनों हरकतें देख और शेफाली की तारीफ करते हुए खुद टेलिविजन इंडस्ट्री के स्टार करनवीर बोहरा नें एक ट्वीट करते हुए लिखा कि,- “Not impressed with Paras Chabra for demeaning the media in BB13 media shud shunn him away completely. Awesome interview by Shefali Bagga. She didn’t care what the HM’s would think in the house.”

चलिए आपको दिखाते हैं फैंस के गुस्से भरे ट्वीट्स जिन्हें पारस छाबड़ा का बिग बौस के घर में ये बिहेवियर बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है.-

Tags:
COMMENT