बॉलीवुड में दो अभिनेत्रियों का दोस्त होना बहुत मुश्किल है और अगर एक फिल्म में दो हीरोइन एक साथ काम कर रही हैं, तब तो कैट फाइट होना लाजमी है. ऐसा ही कुछ हुआ था 2001 की फिल्म ‘अजनबी’ के दौरान.

फिल्म में करीना कपूर और बिपाशा बसु लीड रोल में थे. उस दौरान खबर आई थी कि करीना और बिपाशा में कॉस्टयूम को लेकर जमकर लड़ाई हुई है. दरअसल करीना के डिजाइनर ने करीना से बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी थी. इससे करीना बहुत नाराज हो गई थीं और उन्होंने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया था. माहौल इतना खराब हुआ कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ भी जड़ दिया था.

बिपाशा ने साल 2001 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू मे बताया था कि वो राई का पहाड़ बनाने वाली बात थी. करीना को कॉस्टयूम से कुछ प्रॉब्लम थी. मुझे बिना मतलब उसमें खींच लिया गया था. वो बचपना था.

उसके बाद साल 2002 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में करीना ने अपनी बात रखी और कहा मुझे लगता है उन्हें अपने काम पर कॉन्फिडेंस नहीं हैं, इसलिए चार पेज के इंटरव्यू में उन्होंने तीन पेज मेरी ही बातें की हैं. लगता है उनके लिए फेम की यही बात है कि करीना ने उनसे लड़ाई की थी. उन्होंने कहा कि करीना ने मुझे गलत नामों से पुकारा. ऐसा कहकर वो अपनी ही इमेज खराब कर रही हैं.

दोनों की लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई. कॉफी विद करण के दूसरे सीजन में करीना के बिपाशा के उस समय के बॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम को एक्सप्रेशनलेस कह दिया था और कहा कि मैं उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहूंगी. इसका बदला लेते हुए बिपाशा ने इसी शो के दौरान कहा कि करीना के पास कुछ ज्यादा ही एक्सप्रेशन्स हैं.

लेकिन साल 2008 में करीना ने लड़ाई खत्म करते हुए सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में बिपाशा को इन्वाइट किया था.

अब दोंनो के बीच मामला सुलझा सा नजर आने लगा है और हो सकता है आगो वे किसी फिल्म में एक साथ भी नजर आ सकती हैं.

COMMENT