अक्सर आपने सुना होगा कि किसी लड़के ने लड़की की नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हों. लेकिन आज एक अजीब ही किस्सा सामने आया है, यहां उल्टा लड़की ने एक लड़के की न्यूड तस्वीरें सोश्ल मीडिया पर डाल दी और उसे धमकी भी दे डाली.

दरअसल “केटी प्राइड” नाम की इस लड़की की कुछ प्राइवेट फोटोज आई क्लाउड से हैक हो गईं. जब दुनियाभर के लोगों ने उन तसवीरों को देख लिया तो उन्हीं में से एक जोफ़्फ़्री नाम का लड़का तुक्के में स्नैपचैट पर केटी की ओरिजनल आईडी देख लेता है. वह केटी को मैसेज करके उसकी प्राइवेट फोटोज उसके भेजकर पूछता है कि क्या वह उसी की है. अपनी वैसी वाली फोटोज देखकर केटी पूरी कहानी बताती है कि कैसे उसकी वह फोटोज हैक होकर इंटरनेट पर फैल गई थीं.

केटी ने जब सारी बातें उस लड़के को बता दीं तो यह बात हो जाने के बाद उसे एक शरारत सूझी और उसने जोफ़्फ़्री से कहा कि वह अपनी न्यूड फोटोज भेजे. अब ऐसे में जोफ़्फ़्री को लगा कि लड़की दिलचस्पी दिखा रही है और वो केटी के बातों में आ गया.

जब उसने केटी को अपनी नग्न तस्वीरें भेज दीं तो केटी उसे धमकी देने लगी कि वह उसकी प्राइवेट फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी. इसपर जोफ़्फ़्री बेचारा डर गया और उससे माफी मांगने लगा.

लेकिन क्योंकि केटी मज़ाक कर रही थी और वह दिल की अच्छी थी, उसने जोफ़्फ़्री को अच्छे से समझाकर माफ कर दिया. खैर माफी से पहले वह उसकी फोटोज को नहीं पर उसके साथ हुई बातचीत के सारे ट्वीट्स अपने 31 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स को दिखा चुकी थी. द सन के मुताबिक, केटी ने यह सब इसलिए किया क्योंकि वह उसकी ब्रा का साइज पूछकर उसे छेड़ रहा था.

COMMENT