सभी के जीवन में कोई ना कोई रोल मौडल होता हैं. जिनसे इंस्पायर होकर वो अपनी लाइफ में कुछ अच्छे बदलाव लाते हैं. सभी की जिंदगी में एक नाम ऐसा तो है वो है पिता जो ना सिर्फ हमारी गलतियां बताता है बल्कि ये भी सिखाता है कि उन गलतियों से सीख लेकर कैसे जिंदगी में आगे बढ़ना हैं. आज हम आपको  बौलीवुड के कुछ ऐसे ही पापा बेटे की जोड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसने सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं.

1.शाहिद कपूर और पंकज कपूर 

शाहिद कपूर अपने पिता से काफी क्लोज हैं. किसी भी बौलीवुड इवेंट में दोनों का प्यार अक्सर कैमरे में कैद हो जाता हैं. कम उम्र में पिता से अलग हो जाने के बाद भी शाहिद के मन में पिता के लिए कोई कड़वाहट नहीं है बल्कि दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है.

2. वरुण धवन और डेविड धवन

चौकलेटी बौय के नाम से लड़कियों के बीच में पौपुलर वरुण पापा बौयज के बेस्ट एग्जाम्पल हैं. वरुण और डेविड की जोड़ी बौलीवुड में काफी मशहूर हैं. हर अवार्ड फंक्शन में दोनों काफी क्लोज दिखते हैं . वरुन अपने पापा को बहुत प्यार करते हैं. और ये प्यार वो पब्लिकली भी काफी शो करते हैं.

 3.रितिक रोशन और राकेश रोशन

पापा-बेटे की इस जोड़ी ने समय-समय पर अपने बीच के प्यार को शो किया हैं. दोनों काफी क्लोज हैं. जाहे बात पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल, राकेश एक सच्चे पिता के रुप में हमेशा रितिक के साथ होते हैं और रितिक भी एक आदर्श बेटे की तरह अपने पापा का पूरा ख्याल रखते हैं.

 4.सलमान खान और सलीम खान

सलमान खान एक अच्छे भाई के साथ-साथ एक अच्छे बेटे भी हैं. एक टीवी शो पर सलमान ने बताया था की वो आज भी अपनी कमाई पिता को देते हैं और वो उनको खर्चे के पैसे देते हैं. सलमान एक सच्चे पापाज बौय हैं. कितनी भी मुश्किल क्यों न आए ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं.

5.विकी कौशल और श्याम कौशल

इस पापा बेटे की जोड़ी ने सही मायने में बौलीवुड को बहुत कुछ दिया हैं. शाम कौशल ने स्टंट डायरेक्टर और फिल्म डायरेक्टर के रुप में पहचान पाई तो वही लड़कियों के फेवरेट विक्की कौशल एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाई. विक्की अपने पापा से काफी क्लोज हैं.

Tags:
COMMENT