‘पद्मावत’ की सक्सेस बाद हर किसी को दीपिका पादुकोण के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार था. कुछ महीने पहले ही दीपिका ने घोषणा की थी कि उन्होंने एक महिला क्रेन्द्रित फिल्म छपाक के लिए मेघना गुलजार से हाथ मिलाया है. ‘राजी ‘फेम डायरेक्टर मेघना गुलजार की इस फिल्म की कहानी एडिस सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. दीपिका ने कुछ देर पहले इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ पहला लुक…

सामने आए लुक में दीपिका को देखकर साफ पता चल रहा है कि लक्ष्मी ने अपनी जिंदगी में आने वाली दिक्कतों का कैसे हंसकर सामना किया है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले है. छपाक के फर्स्ट लुक के साथ ही दीपिका ने इस बात की भी घोषणा कर दी है कि ये फिल्म अगल साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. दीपिका के इस लुक को उनके फैंस और दोस्त काफी पसंद कर रहे हैं.

मालती होगा दीपिका का नाम…

फिल्म के पहले लुक को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है कि ‘एक किरदार जो कि मेरे साथ हमेशा रहेगा….मालती’. दीपिका के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म छपाक में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा.

15 साल की उम्र में हमले का शिकार हुई थी लक्ष्मी…

बात की जाए लक्ष्मी की तो आपको बता दें कि 15 साल की उम्र में उनपर एक शख्स ने एसिड से हमला कर दिया था क्योंकि उन्होंने उस शख्स के साथ शादी करने से मना कर दिया था. इस घटना ने ना सिर्फ लश्र्मी को और भी मजबूत बना दिया बल्कि उन्होंने स्टॉप सेल एसिड नाम की संस्था बनाकर एसिड से होने वाले हमलों और उसकी ब्रिकी के खिलाफ जमकर आवाज उठाई.

साल 2014 में मिशैल ओबामा ने लक्ष्मी को इंटरनेशल वुमेन ऑफ करेज अवॉर्ड से सम्मानित किया था. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म छपाक की शूटिंग दिल्ली से शुरु होगी। आपको दीपिका का लुक कैसा लगा ये हमे जरूर बताइएगा.

Tags:
COMMENT