बिग बौस सीजन 13 का माहौल दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है. हर कोई घर के अंदर बने रहने के लिए अपने सर से एड़ी तक को जोर लगाता दिखाई दे रहा है. इसी दौड़ में बीते वीकेंड के वौर में सलमान खान नें इस रेस से एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर दिया और उस कंटेंस्टेंट का नाम है अरहान खान. इसी के चलते बीते एपिसोड में बिग बौस नें सभी घरवालों को एक नोमिनेशन टास्क दिया जिसमें सभी घरवालों को 2 ऐसे नाम बताने थे जिन्हें वे घर से बेघर नहीं होने देना चाहते.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बाहर होते ही अरहान ने किया ये बड़ा खुलासा, क्या होगा रश्मि का रिएक्शन

माहिरा ने लिया विशाल आदित्य सिंह का नाम…

इसी टास्क के दौरान घर में कई लड़ाई-झगड़े दर्शकों को देखने को मिले. कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई की दोस्ती के बीच भी नोमिनेशन की दीवार देखने को मिली. दरअसल इस टास्क में माहिरा ने कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह का नाम लिया तो रश्मि इसी बात से माहिरा से नाराज होती दिखाई दीं कि उन्होनें दो हफ्ते पहले आए कंटेंस्टेंट का नाम ले लिया और उनका नहीं लिया.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को मिला नया लुक, फोटोज हुईं वायरल

ये 5 सदस्य हैं नोमिनेटिड…

साथ ही कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शिक्ला को बिग बौस ने सजा के तौर पर 2 हफ्ते तक नोमिनेट रहने की सजा सुनाई थी तो वे इस हफ्ते भी नोमिनेट ही रहने वाले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घर में 4 सदस्य और नोमिनेट हुए हैं जिनमें से रश्मि देसाई, आरती सिंह, खेसारी लाल यादव और देवोलीना भट्टाचार्या का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखें फोटोज

अब देखने वाली वात ये होगी कि अरहान खान के बाद आने वाले वीकेंड के वौर में इन 5 सदस्यों में से कौन होगा घर से बेघर.

Tags:
COMMENT