बिग बौस सीजन 13 का माहौल दिन ब दिन रोमांचक होता जा रहा है. हर कोई घर के अंदर बने रहने के लिए अपने सर से एड़ी तक को जोर लगाता दिखाई दे रहा है. इसी दौड़ में बीते वीकेंड के वौर में सलमान खान नें इस रेस से एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर दिया और उस कंटेंस्टेंट का नाम है अरहान खान. जी हां, बीते एपिसोड में कंटेंस्टेंट अरहान खान शो से बेघर हो गए जिसके बाद रश्मि देसाई अपने आंसू रोक ना पाई और नेशनल टेलिविजन पर सबसे सामने फूट फूट कर रोने लगीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़कीं माहिरा शर्मा की मां, गुस्से में कही ये बात

‘मैं रश्मि देसाई से प्यार करते हूं…’

भले ही रश्मि देसाई और अरहान खान नें अपने रिलेशलशिप को लेकर शो के अंदर ज्यादा बातचीत नहीं की और सबको यही बताया कि वे दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन अरहान नें शो से बाहर आते ही एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसका रश्मि को कोई अंदाजा भी नहीं होगा. एक इंटरव्यू के दौरान अरहान खान नें बताया कि वह रश्मि देसाई से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें शादी के लिए प्रोपोज करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को मिला नया लुक, फोटोज हुईं वायरल

‘प्रपोज करने से पहने ही हो गया इविक्शन…’

इंटरव्यू में अरहान नें कहा कि, “मैंने आजतक कभी रश्मि और अपने रिश्ते की खबरों पर हामी नहीं भरी है. मैने हमेशा से ही रश्मि को अपना दोस्त बताया है लेकिन बिग बौस के घर में मुझको रश्मि के साथ काफी समय बिताने को मिला. इस दौरान मैं रश्मि को काफी अच्छे तरीके से समझ पाया हूं. रश्मि के साथ रहने के बाद मुझको ये बात समझ आई है कि, हम दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढ़ कर है. तभी तो मैं बिग बौस के घर में रश्मि देसाई को प्रपोज करने का प्लैन बना रहा था, लेकिन उससे पहले ही मेरा इविक्शन हो गया.”

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखें फोटोज

‘मैं दोबारा घर में जाकर रश्मि से प्यार का इजहार करना चाहता हूं…’

इसके आगे अरहान खान नें बताया, “अगर मैं ज्यादा समय बिग बौस के घर में रहता तो दर्शकों को हमारे बारे में काफी नई चीजें जानने को मिलती. मैं दोबारा बिग बौस के घर में जाना चाहता हूं. ऐसे में अगर मेकर्स ने दोबारा मौका दिया तो मैं घर में दोबारा जा कर रश्मि देसाई से अपने प्यार का इजहार करना चाहता हूं.” अरहान खान के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि वे रश्मि देसाई से काई प्यार करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट नें दी हिन्दुस्तानी भाऊ को जमकर गालियां, जानें यहां

क्या बिग बौस देंगे मौका…

तो अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या बिग बौस शो के मेकर्स अरहान खान को दोबारा मौका देंगे घर के अंदर जाने का और रश्मि से अपने दिल की बात कहने का.

Tags:
COMMENT