पिछले कुछ दिनों से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण काफी सुर्खियों मे हैं. इंडियन आइडल शो में दोनों के घरवालों ने इनका रिश्ता भी पक्का कर दिया था, लेकिन वो शो का हिस्सा था. शो में दोनों की शादी की बात भी हुई. लेकिन बात अभी यहीं नहीं रुकी है. अब सिंगर कुमार सानू ने, आदित्य नारायण की तरफ से नेहा कक्कड़ के लिए एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: विकास ने शहनाज के सामने खोली असीम की पोल, गर्लफ्रेंड के लेकर कही ये बात

दरअसल हाल ही में शो में कुमार सानू आए और अपने साथ वह आदित्य की तरफ से नेहा के लिए स्पेशल चुनरी लाए. इसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर ओढ़ ली चुनरिया तेरे नाम की सौन्ग भी गाया. वहां मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स ने भी नेहा के लिए गाना गाया.

ये भी पढ़ें- शराब पीते हुए पकड़े गए लव-कुश, नायरा-कार्तिक ऐसे देंगे सजा

नेहा के साथ बेटे की शादी की खबरों पर उदित नारायण ने कही यह बात…

बता दें कि काफी दिनों से यह खबरें आ रही हैं कि नेहा और आदित्य जल्द ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं. नेहा और आदित्य ने तो इस पर कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन आदित्य के पापा उदित नारायण ने इस पर अपनी बात रखी है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उदित ने कहा था, ‘नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है और वह गाती भी अच्छा हैं. मुझे नेहा बहुत पसंद है और सिर्फ हमें ही नहीं वह सभी को काफी पसंद है. नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से एक खास पहचान बनाई है. मैं उनके गाने भी सुनता रहता हूं.’

नेहा और आदित्य को लेकर उन्होंने कहा था, ‘दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं, लेकिन आगे का मुझे नहीं पता. टीवी पर दोनों को लेकर खबरें तो आ रही है, लेकिन मुझे नहीं पता कि दोनों शादी कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो मुझे तो खुशी होगी कि वह हमारी की फैमिली का हिस्सा होंगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सलमान के मुंह से निकला शो के विनर का नाम, आप भी सुनकर रह जाएंगे दंग

Tags:
COMMENT