रातोंरात “विंक गर्ल” के नाम से मशहूर हुईं साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर बहुचर्चित फिल्म “श्रीदेवी बंगलो” में मुख्य भूमिका में हैं. फ़िलहाल नई ख़बर है कि इस फिल्म से अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज़ के दिग्गज कलाकार जुड़ने वाले हैं. बौलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री (तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़) के भी बड़े कलाकार इस फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका में नजर आएंगे. बौलीवुड इंडस्ट्री से सुपरस्टार की भूमिका अरबाज खान निभाएंगे. इस फिल्म के लिए अरबाज ख़ान को साइन भी कर लिया गया है.

अरबाज खान को साइन किया...

निर्देशक प्रशांथ ममबुली ने हमें ये भी बताया कि, अरबाज खान सोशल मीडिया में “श्रीदेवी बंगलो” फिल्म की चर्चा और टीज़र देखकर फिल्म से जुड़ने के लिए तैयार हो गए. इस फिल्म के टीज़र को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कुछ विवादों के चलते ये फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में है.

“श्रीदेवी बंगलो” फिल्म से जुड़ने वाले साउथ इंडस्ट्री के सितारों के नाम पूछने पर निर्देशक प्रशांथ ममबुली ने बताया कि, ‘साउथ इंडस्ट्री से मलयालम फ़िल्मों का दिग्गज कलाकार जल्द ही इस फिल्म से जोड़ा जायेगा.. अभी बातचीत चल रही है उस बड़े नाम के खुलासे के लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा.’

कन्नड़ सुपरस्टार के बारे में पूछने पर प्रशांथ ममबुली ने बताया, ‘इस फिल्म के लिए हम साउथ इंडस्ट्री से हर भाषा के बड़े सितारों को “श्रीदेवी बंगलो” में मुख्य भूमिका के लिए जोड़ेंगे.’

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों इस एक्ट्रेस को लंदन से अपने भाई को बुलाना पड़ा

ARBAAJ

पांच भाषाओं में बनेगी फिल्म...

इस फिल्म के निर्माता चंद्रशेखर सुधीरकुमार, रोमन गिल्बर्ट, जेरोम जोसेफ़ और मनीष नायर हैं. फिल्म के निर्देशक “प्रशांथ ममबुली” इस फिल्म को एकसाथ पांच भाषाओं हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में बनायेंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...