स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी एक दिलचस्प मोड़ ले रही है. शो में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की एंट्री से कहानी में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. फैंस अनुज-अनुपमा की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. अनुज अनुपमा को ढेर सारी खुशियां देना चाहता है. ऐसे में शो से जुड़ा एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिससे यूजर्स अनुज कपाड़िया को टीवी दुनिया का गालिब कह रहे हैं.

दरअसल शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें जिसमें अनुज कपाड़िया अनुपमा की तारीफ करता नजर आ रहा है. अनुज इस वीडियो में कह रहा है कि पुरुषों को क्यों लगता है कि महिलाओं को जिंदगी में कुछ करने के लिए, आगे बढ़ने के लिए पुरुषों की जरूरत पड़ेगी. वह आगे कहता है कि किसी औरत को आगे बढ़न के लिए मर्द का सहारा नहीं चाहिए होता है.

 

अनुज आगे कहता है कि औरत को आगे बढ़ने के लिए सिर्फ एक मौका चाहिए होता है और अनुपमा ने यहां पहुंचने के लिए आज तक किसी मर्द का सहारा नहीं लिया है. आगे भी उसे किसी की मदद की कोई जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- नशे की हालत में आदित्य ने की ये हरकत, क्या टूटा जाएगा इमली से रिश्ता?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by samina shaikh (@saminashaikh164)

 

अनुज कपाड़िया का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. तो वहीं सीरियल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा दोस्‍ती एक दूसरे के साथ करीब आ रहे हैं तो उधर वनराज को अनुज-अनुपमा की दोस्ती रास नहीं आ रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज को पता चल जाएगा कि वनराज अनुपमा के साथ कैसा व्‍यवहार करता है. इस वजह से वह वनराज को सबक सिखाने का फैसला करेगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT