सोशल मीडिया पर बौलीवुड स्टार्स के हमशक्लों की तस्वीरें वायरल होना आम बात हो गई है. कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के हमशक्लों ने खूब पौपुलरिटी बटोरी थी. अब इस लिस्ट में एक्स मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल हो चुका है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक मौडल की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिसकी शक्ल हूबहू ऐश्वर्या से मिल रही है. यकीन न हो तो देखिये ये फोटोज.

 

View this post on Instagram

 

Designer : @eman_alajlan

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

ये भी पढ़ें- ऐसे भोजपुरी फिल्मों की स्टार बनीं ये टीवी एक्ट्रेस…

ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं ये ईरानी मौडल….

तस्वीर में नजर आ रही इस लड़की का नाम महलाघा जबेरी है, ये ईरानी मौडल हैं. ईरान में पैदा हुईं महलाघा जबेरी अमेरिका की एक मशहूर मौडल हैं. महलाघा का चेहरा काफी हद तक ऐश्वर्या राय से मिलता जुलता है. इन दोनों की ग्रे आंखों से लेकर उनके लिप्स तक सब कुछ एक जैसा दिखता है.

 

View this post on Instagram

 

Designer @stello 🖤 #maximhot100

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

सोशल मीडिया का  बड़ा नाम है महलाघा…

महलाघा सोशल मीडिया का एक पौपुलर नाम हैं. आप उनकी पौपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते है कि, उनके इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फौलोवर्स हैं. आपको जान कर हैरानी होगी कि, महलाघा दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. महलाघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी हौट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें – सपना चौधरी ने पहना स्कर्ट, हो गई ट्रोल…

जूनियर बच्चन भी खा जाएंगे धोखा…

बात अगर जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन की करें तो ऐश्वर्या राय और महलाघा को अगर एक साथ खड़ा कर दिया जाए तो अभिषेक भी उनको पहचानने में धोखा खा जाएंगे.

मैग्जीन के लिए फोटोशूट…

महलाघा कई मैगजीन्स के कवर पर अपनी हौटनेस के जलवे बिखेर चुकी हैं. इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम पर तस्वीरों से मिल जाता है जिनमें महलाघा कमाल लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Dress @michael5inco . Thank you @stylepr . Dubai see you soon 🙈 🇦🇪

A post shared by MAHLAGHA (@mahlaghajaberi) on

ये भी पढ़ें – ब्लैक साड़ी में मोनालिसा का देसी अवतार….

बता दे कि ऐश्वर्या की पहले भी एक हमशक्ल सुर्खियों में थी. महलाघा की ही तरह स्नेहा उलाल की शक्ल भी ऐश्वर्या से काफी मिलती जुलती है. यही वजह थी कि सलमान ने स्नेहा को अपनी फिल्म “लकी” में काम करने का मौका दिया था.

Edited By – Neelesh Singh Sisodia 

Tags:
COMMENT