कलर्स टीवी (Colors TV) के सबसे पौपुलर रिएलिटी शो बिग बौस (Bigg Boss) का सीजन 13 शुरूआती दिनों से ही काफी चर्चा में रहा है. यह बात तो हर जगह साबित हो चुकी है कि बिग बौस के बाकी सीजन के मुताबित सीजन 13 सबसे कामयाब और कौन्ट्रोवर्सियल (Controversial) रहा है. भले ही बिग बौस सीजन 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है लेकिन फैंस के दिलों में बिग बौस के इस सीजन की यादें हमेशा ही सलामत रहेगी. बिग बौस सीजन 13 के विनर भले ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बने हैं लेकिन इस सीजन के सभी कंटेस्टेंटस् ने कमाल की फैन फौलोविंग गेन की है और सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों पर राज किया है वो है असीम रियाज (Asim Riaz).

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Finale : 34 साल की हुई रश्मि देसाई, 14 सालों में इतना बदल गया है लुक

पार्टी की वीडियो हुई वायरल…

 

View this post on Instagram

 

FOLLOW @asimriaz_fan_club_ FOR MORE Update #asimriaz #asimanshi #biggboss13 #bollywood #pollywood

A post shared by ASIM RIAZ FANS (@asimriaz_fan_club_) on

असीम रियाज (Asim Riaz) ने बिग बौस (Bigg Boss) के घर में काफी स्ट्रौंग गेम प्ले की है और साथ ही नए रिश्ते बनाने में भी कामयाब रहे हैं फिर चाहे हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के लिए उनका प्यार हो या फिर रश्मि देसाई (Rashami Desai) के प्रति उनकी दोस्ती. बिग बौस के खत्म होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें असीम रियाज (Asim Riaz), रश्मि देसाई (Rashami Desai), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और असीम रियाज के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) एक साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: फिनाले की रात फैंस को मिलेगा ऐसा सरप्राइज, होगी कैटरीना की एंट्री

फैंस ने जोड़ा रश्मि देसाई का उमर रियाज के साथ नाम…

इस दौरान सभी काफी मस्ती कर रहे हैं और साथ ही एक दूसरे के साथ जमकर डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रश्मि देसाई असीम रियाज के भाई उमर रियाज के साथ खड़ी हैं जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं. इतना ही नहीं ये सब देख कर रश्मि देसाई के फैंस ने तो रश्मि और उमर की जोड़ी तक बना दी है और सोशल मीडिया पर #UMRASH नाम का हैशटैग भी बनाया है जो कि ट्रेड भी कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: Siddharth ने बताई Rashami से झगड़े की असली वजह, देखें Video

उमर ने किया रश्मि का धन्यवाद…

 

View this post on Instagram

 

#lovelycouple #asimanshi #friendship #biggboss13 #asimforthewin #johncena #bohemianstyle #rashmidesai #

A post shared by Jassie (@asim_riaz_fan001) on

रश्मि देसाई के फैंस चाह रहे हैं कि अरहान खान से ब्रेक-अप के बाद अब रश्मि को उमर से शादी कर लेनी चाहिए. जैसा कि हम सबने देखा कि बिग बौस के घर में फैमिली राउंड के चलते जब उमर घर के अंदर आए थे तो उन्होनें रश्मि को गले लगाने से पहले उनती इजाजत ली थी और साथ ही असीम को सपोर्ट करने के लिए उनकी धन्यवाद भी किया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: Rajat Sharma के सामने हुई Siddharth-Rashami की बोलती बंद, जानें क्यों उड़े होश

असीम रियाज के बारे में हिमांशी ने कही ये बात…

बात करें असीम रियाज और हिमांशी खुराना की तो इसी पार्टी के चलते असीम और हिमांशी की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं. हिमांशी ने एक इंटरव्यू के दौरान असीम रियाज के बारे में बात करते हुए कहा कि, “हम सब चाहते थे कि वो विनर बने. मेरी तो आंखें बंद थीं और दिल की धड़कन बढ़ी हुई थी. लग रहा था कि अभी आसिम का नाम लेंगे और हम सब भागकर उनके पास जाएंगे. विशाल मेरे पीछे बैठे थे और हम सब यही चाहते थे. असिम का परिवार मेरे बगल में बैठा था. जब अचानक नाम लिया तो मैं काफी निराशा हुई लेकिन ठीक है. ट्रौफी से कुछ नहीं होता, क्योंकि लोग तो हर जगह असिम का नाम ही जप रहे थे. तो मेरे हिसाब से वो विनर ही है.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: रातों रात ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर, पारस की गेम पर पड़ेगा

अब देखने वाली बात ये होगी कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना का ये रिलेशन किस मुकाम तक पहुंचता है और साथ ही ये भी देखना होगा कि रश्मि देसाई और उमर रियाज का रिश्ता आगे बढ़ पाता है या नहीं.

Tags:
COMMENT