भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे. जी हां, इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह जोड़ी जल्द ही स्क्रीन पर साथ दिखाई देगी.

फिल्म ‘आशिकी’ (aashiqui) में ये दोनों रोमांस करते नजर आएंगे. दरअसल इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. एक्ट्रेस ने इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल के हाथों में गुलाब का फूल और बड़े बालों में चिल्लम फूंकते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने दिए बोल्ड पोज, वायरल हुआ Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

 

एक्ट्रेस ने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक और आशिकी, प्लीज नोट- फिल्म में किसी भी तरीके के स्मोकिंग को प्रमोट नहीं किया गया है. धुम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा को बर्थडे पर बॉयफ्रेंड से मिला फेवरेट गिफ्ट, पढ़ें खबर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

 

इस पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खबरों के अनुसार फिल्म ‘आशिकी’ एक विशुद्ध प्रेम कहानी है, जो जातिवाद के कारण दम तोड़ने लगता है, लेकिन अपने प्यार को पाने के लिए वे ऐसा करते हैं, जो मिसाल बन जाता है.’ फिल्म में पहली बार खेसारी लाल के अपोजिट आम्रपाली दुबे नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

 

आपको बता दें कि ‘आशिकी’ की कहानी खुद खेसारी लाल यादव ने लिखी है जबकि पटकथा संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा श्रुति राव, कुणाल सिंह, पदम सिंह जैसे कई कलाकार हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT