125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं. इन दिनों मोनालिसा स्टार प्लस के पौपुलर सीरियल ‘नजर’ में अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरती दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा इस सीरियल में ‘मोहाना’ का किरदार निभा रही हैं. मोनालिसा ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: आखिर क्यों इस कंटेस्टेंट को फैंस ने बताया आतंकवादी, देखें ट्वीट्स

‘नजर’ के सेट की ही हैं ये फोटोज…

 

View this post on Instagram

 

🌸🌸💗💓💞

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

ये फोटोज उनके सीरियल ‘नजर’ के सेट की ही हैं. इन फोटोज में मोनालिसा ने साड़ी पहनी हुई है और हर बार की तरह इस बार भी वे काफी सुंदर नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देख ये पहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी फोटोज से भी फैंस का दिल जीतने में हर बार कामयाब रहती हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘टोनी’ के पोस्टरों और ट्रेलर के खिलाफ ईसाई समुदाय में रोष, पढ़ें खबर

लाइक्स और तारीफों के कमेंट्स की बरसात…

वैसे तो मोनालिसा के फैंस उनकी हर फोटो को जबरदस्त प्यार देते हैं लेकिन बात करें इन फोटोज की तो उनके फैंस उनकी इन फोटोज पर जमकर प्यार दे रहे हैं और लाइक्स और तारीफों के कमेंट्स की तो बरसात कर रहे हैं, और करें भी क्यों ना आखिर वे हैं ही इतनी खूबसूरत कि कोई भी उनकी फोटोज को देख उनकी तारीफ किए बिना रह ही नहीं सकता. मोनालिसा के इस फोटोशूट में उनकी अदाएं काफी कातीलाना हैं और साथ ही वे अपने इस फोटोशूट में काफी सजी भी हुईं हैं तो कोई कैसे उनकी तारीफ किए बिना रह सकता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: बिग बौस ने दिया घरवालों को ‘शौकिंग इविक्शन’ का नया झटका, ये सदस्य होंगे घर से बेघर

‘बिग बौस’ सीजन 10 में भी आईं थीं नजर…

 

View this post on Instagram

 

💜💜💜… #nazar 📸: @roi_chandan

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें, मोनालिसा ने अबतक 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों के साथ कई और भाषाओं में भी फिल्में की हैं जैसे कि, हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, आदि. और साथ ही मोनालिसा ने कलर्स टी.वी. के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘बिग बौस’ सीजन 10 में भी भाग लिया था और दर्शको को काफी एंटरटेन किया था.

ये भी पढ़ें- हौलीवुड स्टार ‘लुसी लियू’ ने किया अनुपम खेर के शो का निर्देशन

Tags:
COMMENT