सब टीवी का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  को दर्शक काफी पसंद करते हैं, जिससे यह शो हर घर में मशहूर है. इस शो से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

दरअसल खबर यह आ रही है कि है शो के एक एक्टर को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और एक्टर पर चेन स्नैचिंग का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि एक्टर का नाम मिराज है और उसे जुए खेलने का लत है. इतना ही नहीं मिराज पर लाखों रुपये का कर्ज भी है.

ये भी पढ़ें- अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का बोल्ड अंदाज हुआ वायरल, देखें Video

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्टर का पूरा नाम मिराज वल्लभदास कापड़ी है. और रांदेर पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल फोन्स और चोरी की मोटरसाइकल बरामद की है.

बताया जा रहा है कि मिराज के खिलाफ ये कोई पहली बार केस दर्ज नहीं किया गया है. इसके पहले भी मिराज पर केस किए गए हैं. मिराज एक आदतन अपराधी है. पुलिस ने मिराज के साथ एक्टर के साथी वैभव बाबू जाधव को भी अरेस्ट किया है.

ये भी पढ़ें- टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना की मार, ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ ये स्टार्स भी हुए वायरस के शिकार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhattmkoc)

 

खबरों के अनुसार पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार एक टीम बनाकर रांदेर भेसान चौराहे से आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों के पास से कुल 2 लाख 54 हजार रुपये का सामान जब्त किया गया है. दोनों ही आरोपी जूनागढ़ (गुजरात) के हैं. खबर के मुताबिक मिराज पर 25-30 लाख रुपये का कर्ज है. दोनों आरोपी महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे. दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...