पंजाब के पौपुलर सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि पिछले कुछ समय में हनी सिंह की तबीयत काफी खराब हो गई थी जिसकी वजह से उनका शरीर पहले से काफी अलग हो गया था. हनी सिंह (Honey Singh) दिखने में जितने फिट थे उतने ही वे अपनी खराब तबीयत के दैरान अनफिट हो गए थे और उनका शरीर काफी फूल गया था.

ये भी पढ़ें- सरकार द्वारा टिक-टॉक बैन होने पर बिग बौस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आया बयान, कही ये बड़ी बात

हनी सिंह की फैन फौलोविंग (Fan Following) की बात करें तो उनकी फैन फौलोविंग इतनी जबरदस्त है कि उनके फैंस को उनका बेहद इंतजार था और उनके फैंस हनी सिंह को उसी रूप में देखना चाहते थे जैसे वे पहले दिखाई देते थे तो अब उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. हाल ही में हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स (Social Media Accounts) पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसे देख सभी हैरान रह हए हैं.

इन फोटोज में हनी सिंह (Honey Singh) ने अपनी गजब की ट्रांस्फोर्मेशन (Transformation) दिखाई है जिससे कि वे एक बार दोबारा अपनी उसी रूप में लौट आए हैं. आपको बता दें कि जब से कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते भारत में लॉकडाउन (Lockdown) हुआ था तभी से हनी सिंह अपनी बॉडी पर काफी मेहनत कर रहे थे और अब नतीजा सबके सामने है. हनी सिंह की इन फोटोज को देखें तो उन्होनें इतनी कमाल की फीजीक (Physique) बनाई है जिससे कि साफ पता चल रहा है कि उन्होनें लॉकडाउन (Lockdown) में काफी मेहनत की है.

ये भी पढ़ें- सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरनेट पर किया ये सर्च, जानने के लिए पढ़ें खबर

कुछ समय पहले हनी सिंह अपने कमबैक वीडियो “मखना” ‘Makhna’ में दिखाई दिए जिसे उनके फैंस ने उनके हर गाने की तरह काफी प्यार दिया था. इस वीडियो को अब तक करीब 265 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके बाद भी उन्होनें कई म्यूजिक वीडियो बनाई और फैंस का प्यार लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें- 23 साल की हुई ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर, बेस्ट फ्रेंड ने की बर्थडे के दिन शादी

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...