सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद स्टार बनीं रानू मंडल को आज-कल बौलीवुड से काफी गाने के औफर मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर रानू का वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें मौका दिया अपनी फिल्म में गाना गाने का. हिमेश का ऐसा करने के बाद से उनकी खूब तारीफ हुई. इसके बाद हिमेश के इस कदम को सबने खूब सराहा था.

रानू मंडल का गाना बना ग्लोबल नंबर वन...

हाल ही में हिमेश रेशमिया ने खुलासा किया कि उन्होंने रानू को ये मौका क्यों दिया. हिमेश ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, मैं फिल्म तेरी मेरी कहानी के लिए एक फीमेल वौयस ढूंढ रहा था. जब मैंने रानू की आवाज सुनी तो मुझे उनकी आवाज में एक कनेक्ट लगा. मैंने उन्हें अगले दिन बुला लिया. उन्होंने गाना गाया और मैंने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट किए. मैंने और कुछ भी नहीं किया और फिर वो इतिहास बन गया. वो गाना फिर ग्लोबल नंबर वन बन गया.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने अपनी फिल्म ‘बागी’ की कमाई बाढ़ पीड़ितों में की दान

इंस्टाग्राम पोस्ट से किया एक और खुलासा...

बता दें, कि हाल ही में हिमेश ने रानू मंडल के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में रानू मंडल गा रही थीं और उनके साथ उदित नारायण ने भी अपनी आवाज दी है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, 'मुझे मेरे क्रिएटिव स्वाभाव ने बोला है कि 'अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के अगले क्लासिकल रोमांटिक सोन्ग "कह रही हैं नज़दीकियां" के लिए, मुझे सबसे टैलेंटेड और लेजेंडरी सिंगर को लेना चाहिए, फीचरिंग उदित नारायण, रानू मंडल, हिमेश रेशमिया और पायल देव, म्यूजिक इंडस्ट्री का ये खास दिन लता मंगेश्कर जी के जन्मदिन पर'.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...