अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख‘’ का ट्रेलर बाजार में आने के बाद जहां एक तरफ लोग इसे पसंद करते हुए इसकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं अभिनेत्री कंगना रानौट की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू के अभिनय पर सवाल उठाए हुए ट्वीट कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है.  इस बार तापसी पन्नू ने भी रंगोली को जबरदस्त जवाब दिया. उसके बाद इस विवाद में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ साथ अभिनेत्री नीना गुप्ता भी कूद पड़ी हैं.

ज्ञातब्य है कि फिल्म ‘‘सांड की आंख’’ की कहानी मेरठ के जौहर गांव की 85 और 60 वर्षीय ‘‘राष्ट्रीय शार्प शूटर’’ (निशाने बाज) प्रकाशी और चंद्रा तोमर के जीवन, उनकी सोच और उनके द्वारा शूटर के तौर पर गढ़े गए नए मापदंडो की है, जिसमें साठ वर्षीय प्राकाशी के किरदार में तापसी पन्नू और 85 वर्षीय चंद्रो के किरदार में भूमि पेडणेकर हैं. मगर रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट पर सिर्फ तापसी पर निशाना साधा है. इसकी मूल वजह यह भी है कि रंगोली पिछले कुछ माह से लगातार तापसी के खिलाफ कुछ न कुछ ट्वीट करती आ रही हैं.

अब इसी विवाद में कूदते हूए अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां व अदाकारा सोनी राजदान ने भी बुजुर्ग किरदार के लिए वरिष्ठ अभिनेत्री को किरदार निभाने का मौका न दिए जाने को लेकर सवाल उठाए हैं. सोनी राजदान ने कहा है- ‘‘मैं इन दोनों अभिनेत्रियों को पसंद करती हूं, लेकिन मैं इस बात को नहीं समझ पा रही हूं कि उन्हें अपनी उम्र से बड़े रोल के लिए क्यों चुना गया’’.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...