फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में अक्षय कुमार की को-स्टार बनीं एमी जैक्सन इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल एमी जैक्सन ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होनें ‘एंड्रेस’ रखा है. एमी जैक्सन लम्बे समय से जौर्ज पानायिटू को डेट कर रही थीं. एमी ने अपने प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ काफी खुशी से शेयर की थी और प्रेग्नेंसी के चलते ही एमी और उनके बौयफ्रेंड जौर्ज पानायिटू ने काफी रौयल तरीके से सगाई का प्रोग्राम किया था.

 

View this post on Instagram

 

Our Angel, welcome to the world Andreas 💙

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

शादी करने का किया विचार…

अब खबरें कुछ एसी आ रही हैं कि बौलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने शादी करने का मन बना लिया है. अब तक एमी ने जौर्ज के साथ सगाई तो कर ली थी पर शादी नहीं की थी. नन्हे मेहमान को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस एमी ने शादी करने का विचार बना लिया है और अपनी शादी के लिए दोनों ने एक ग्रैंड लोकेशन का भी इंतजाम कर लिया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म ‘विजेता’ का टीजर लौंच, खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे अरविन्द अकेला ‘कल्लू’

अगले साल ग्रीक में करेंगे शादी…

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday to my ride or die. Roll on to becoming a Mummy & Daddy! LoveYou 🐧

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

एमी जैक्सन और जौर्ज पानायिटू ने अपनी शादी ग्रीक में समुंदर किनारे करने का प्लैन किया है. खबरों की मानें तो एमी और जौर्ज की शादी अगले साल होगी क्योंकि एमी चाहती हैं कि उनका बेटा थोड़ा और बड़ा हो जाए उसके बाद वे एक ग्रैंड पार्टी जो की दोनों ने ग्रीक में प्लैन की है उसमें पती-पत्नी होने की रसम पूरी करेंगे. एमी जैक्सन और जौर्ज पानायिटू की शादी की सारी रसमें क्रिश्चियन रिती-रिवाजों के साथ ही होंगी. तो अब देखना ये होगा की अगले साल वे दोनों किस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें- हौटनेस के मामले में हिना खान से कम नहीं आमना

 

View this post on Instagram

 

mom&dad | The little one was at 14 weeks here… hidden under @kstewartstylist 🎀 game 👏🏼

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

बता दें, एमी जैक्सन ने बौयफ्रेंड जौर्ज पानायिटू से 6 मई 2019 को सगाई की थी और उन्होनें 23 सितम्बर को अपने बेटे को जन्म दिया था. एमी ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई और भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया हैं जैसे कि, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, आदी और वहीं दूसरी तरफ उनके मंगेतर एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं.

ये भी पढ़ें- असल जिंदगी में काफी हौट है ‘जेठालाल’ की ‘बबीता

Tags:
COMMENT