लोगों के दिल पर अपनी अलग छाप छोड़ने वाला शो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर चर्चोओं में हैं. 17 जून को औन एयर हुआ एपिसौड में लोगों को मिस्टर बजाज की पहली झलक देखने को मिली. करण की इस मिस्टर बजाज वाले लुक को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा हैं. एक और फैंस इनके लुक्स की तारिफ कर रहे हैं वही दुसरी और कुछ लोग करण को ट्रोल भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके मीम काफी शेयर किए जा रहे हैं चलिए देखते है उन्हे में से कुछ खास मीम...

बासु की वाट लगाएंगे मिस्टर बजाज

मिस्टर बजाज के इस मीम को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. इस मीम में बिपाशा को भी शामिल किया हैं लोग इस मीम को काफी शेयर कर रहे हैं.

शाहिद और मिस्टर बजाज

कबीर सिंह इस समय काफी चर्चा में हैं, जिससे मिस्टर बजाज की तुलना की गई है. मीम में बताया गया है कि लड़कियां लड़कों के किस अवतार को ज्यादा पसंद करती हैं.

मीम के बाद एक और मीम

मिस्टर बजाज के एक से बढ़कर एक मीम इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन मीम में मिस्टर बजाज की तुलना बजाज स्कूटर से भी की जा रही है.

मोदी जी और बुमराह से हुई तुलना

एक मीम में मिस्टर बजाज की तुलना मोदी जी और बुमराह से हुई है और बताया गया है कि जब ये तीनों आते हैं तो लोग क्लीन बोल्ड हो जाते हैं.

तो ये वो कुछ मीम जो मानसून की तरह सोशल मीडिया पर बरस रहे है. बहरहाल करन के इस न्यू अवतार को लोग पसंद करेंगे या नही ये तो वक्त ही बताऐंगा. पर करन के लिए रोनित की एक्टिंग को चुनोति देना आसान नही होगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...