कल का दिन सभी भरतीयों के लिए एक खास दिन था. क्रिकेट प्रेमी हो या ना हो लेकिन जब बात भारत और पाकिस्तान के मैच की हो तो सभी में एक अलग जुनून देखा जाता है. चाहे बौलीवुड के स्टार्स हो या आम जनता सभी के लिए ये दिन दिवाली से कम नही था. कल मैनचेस्टर के ट्रेफोर्ड स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ. इस खास मौके पर ऐसे में बौलीवुड स्टार रणवीर सिंह भी इस मैच को लाइव देखने मैनचेस्टर पहुंचे. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें उनका क्रिकेट  के लिए प्यार देखते ही बनता हैं.

मैच का सबसे खास पल  

इस पूरे मैच में रणवीर ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता. पर एक वीडियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा, मैच खत्म होते ही  रणवीर ने  विराट कोहली को गले लगाया. ये नजारा देख सभी के अंदर एक जोश भर दिया. पूरा स्टेडियम इंडिया इंडिया चियर्स करने लगा. फैंस रणवीर के इस “अंदाजे बया” को काफी पसंद कर रहे हैं.

भारत और पाकिस्तान के मैच में होता है ज्यादा जोश  

भारत -पाकिस्तान का मैच  हो और लोगों में उत्साह ना हो ऐसा हो नहीं सकता और साथ में जब रणवीर जैसे स्टार्स स्टेडियम में मौजूद हो तो ये उत्साह और डबल हो जाता हैं. रणवीर की इन फोटोज से साफ झलक रहा है कि वो मैच के दौरान कितना उत्साहित थो. इस मैच में उन्होंने काफी फोटोड भी क्लिक कराई. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं.

भज्जी के साथ रणवीर

इन सबके बीच एक और फोटो काफी वायरल हो रही है. जिसमें रणवीर, भज्जी यानी हरभजन सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. इस क्रिकेट मैच में दोनो ने काफी फोटोज खींची. इन फोटोज में रणवीर और हरभजन का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. रणवीर ने मैच शुरु होने से पहले शिखर धवन के साथ भी खूब बातें की. सोशल मीडिया में ये  फोटोज काफी शेयर की जा रही हैं.


जैनब अब्बास और गुरु रंधावा के साथ भी रणवीर

स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास के साथ भी रणवीर ने तस्वीर क्लिक कराई. वही जाने माने गायक गुरु रंधावा भी इंडिया-पाकिस्तान मैच को देखने के लिए मैनचेस्टर पहुंचे थे.

 

Tags:
COMMENT