सोशल मीडिया पर अपनी हौट बिकिनी फोटोज की वजह से सुर्खियों में रहने वालीं बौलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वजह उनकी बिकिनी फोटो नहीं बल्कि एक टी-शर्ट वाली फोटो है. इस फोटो में दिशा लाल कलर की एक टीशर्ट में नजर आ रही हैं. जिसके बाद फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया और इसकी वजह है सलमान खान.

फैंस बोले- सलमान ने दिए संस्कार…

दरअसल, बीते रोज ही दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टी-शर्ट में तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैन्स ने उनके मजे लिए हैं. दिशा पाटनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘चंडीगढ़ मैं आपके शहर में कल आ रही हूं, जिस कारण मैं काफी उत्साहित हूं.’ जैसे ही दिशा पाटनी ने यह तस्वीर शेयर की, वैसे ही उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा है‘सलमान खान ने संस्कार सिखाया है…’ तो दूसरे फैन ने लिखा है, ‘खुशी है कि ब्रांड ने आपको टी-शर्ट दे ही दी….’ इससे पहले दिशा ने अपनी बिकिनी फोटोज ही शेयर की है, जिस की वजह से फैन्स इस फोटो के लिए उन्हें संस्कारी बताया हैं.

ये भी पढ़े- Photos : गरमी में कैसे खुद को कूल रखती हैं एली

 

View this post on Instagram

 

🌸🌸🌸🌸 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

View this post on Instagram

 

Eat sleep swim repeat🌸 so how are you guys celebrating your new years🌊

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

ये भी पढ़े- पानी में आग लगा रही हैं अलाना पांडे, देखें तस्वीरें

भारत में सलमान के साथ दिखेंगी दिशा…

दिशा पाटनी, सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी, जिस कारण लोग ऐसा कह रहे हैं कि भाईजान ने दिशा को संस्कारी बना दिया है. फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर बीते दिन ही दर्शकों के सामने आया है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ‘भारत’ के ट्रेलर में दिशा पाटनी, सलमान खान के साथ डांस करती दिख रही हैं, जिसे देख दर्शक उत्साहित हो उठे हैं. फैन्स अभी से मान रहे है कि फिल्म ‘भारत’ ईद पर धुंआदार कमाई करेगी.

edited by- nisha rai

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...