बौलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले ही अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लिया था. इसके बाद वो अपनी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला की वजह से चर्चा में आ गए. दोनों को कई मौकों पर लगातार साथ देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को मिले ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन लगता हैं कि दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं. क्योंकि हाल ही में अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है कि वो तीसरी बार पापा बनने वाले हैं.

बिना शादी के पिता बनेंगे अर्जुन…

इंस्टाग्राम पोस्ट में अर्जुन ने गैब्रिएला के साथ तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा. मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानता हूं कि तुम मेरी जिंदगी में हो और मैं तुम्हारे साथ जिंदगी दोबारा शुरू कर पा रहा हूं. तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया बेबी कि तुम मेरी जिंदगी में एक नए मेहमान को लाने जा रही हो. इस फोटो में उनकी गर्लफ्रैंड बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. जिससे साफ है कि अर्जुन तीसरी बार पिता बनेंगे.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी की ये फोटो देख बोले फैंस, सलमान ने दिए संस्कार…

 

View this post on Instagram

 

Spread the love. Happy Valentines to all. #valentines

A post shared by Arjun (@rampal72) on

कौन है अर्जुन की नई गर्लफ्रेंड….

साउथ अफ्रीकन माडल और एक्ट्रेस हैं. बालीवुड में गैब्रिएला को दर्शकों ने फिल्म सोनाली केबल में देखा है. गैब्रिएला ने मिस इंडियन प्रीमियर लीग बालीवुड 2009 में भाग लिया था और वो FHM की 100 Sexiest Women In The World की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं. मिस आईपीएल बौलीवुड बनने के बाद उन्हें काफी शोहरत मिली थी और उन्होंने डेक्कन चार्जर्स को रिप्रेजेंट भी किया था. गैब्रिएला 32 साल की हैं, जबकि अर्जुन 46 साल के हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पानी में आग लगा रही हैं अलाना पांडे, देखें तस्वीरें

पहली शादी से हैं दो बेटियां…

अर्जुन रामपाल की अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां माहिका रामपाल और मायरा रामपाल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी बड़ी बेटी माहिका रामपाल जल्द ही बौलीवुड में कदम रखेंगी.

ये भी पढ़ें- Photos : गरमी में कैसे खुद को कूल रखती हैं एली

 

View this post on Instagram

 

Through a father’s eyes. #mytwogirls #mytwoboys #mahikaa #myra #brando #dean

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बता दें कि पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन लगातार अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. अर्जुन रामपाल की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो कुछ समय पहले फिल्म ‘डैडी’ में नजर आए थे और हाल में उन्होंने ‘द फाइनल काल’ नाम की वेब सीरीज की थी.

Tags:
COMMENT