बौलीवुड की जानीमानी खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों एक गुड़ न्यूज को लेकर चर्चा में बनीं हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द मां बनेंगी. एक्ट्रेस साढ़े 5 महीने की प्रेग्नेंट है. हालांकि अभी खुद एक्ट्रेस ने इन रिपोर्ट्स को कंफर्म नहीं किया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात को दावा कर रही है. कि एक्ट्रेस मातृत्व की दुनिया में कदम रख चुकी है. रिपोर्ट्स सही निकलीं तो जल्दी ही अदाकारा यामी गौतम और ‘उरी- द सर्जिकल स्टाइक’ फेम निर्देशक आदित्य धर के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)


आपको बता दें, कि एक्ट्रेस के फैंस इस बात को सुन खुशी से झूम उठे है. रिपोर्ट की मानें तो अदाकारा से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है. सूत्र ने कहा, ‘यामी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी उत्साहित और सतर्क हैं. ये बच्चा संभवत मई महीने में जन्म ले सकता है. परिवार ने अभी ये जानकारी काफी गुप्त रखी है.’ इतना ही नहीं, सूत्र ने खुलासा किया है कि जल्दी ही ये स्टार कपल अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज का ऐलान करने वाला है. सूत्र ने कहा, ‘यामी और धर जल्दी ही इसका ऐलान करेंगे. क्योंकि अभी वो अपनी थ्रिलर मूवी को भी प्रमोट कर रही हैं. जिसमें वो मुख्य भूमिका में हैं और उन्होंने ही इसे प्रोड्यूस किया है. तो इसलिए इसका जल्दी ही आधिकारिक तौर पर ऐलान होगा क्योंकि ये अब दिखने लगा है. वो खुद इस खबर को दुनिया में बताने के लिए बेकरार हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)


बता दें कि ‘बाला’ स्टार यामी गौतम ने 4 जून, 2021 के दिन आदित्य धर संग शादी रचाई थी. दोनों की मुलाकात उनकी मूवी ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के दौरान साल 2009 में हुईं. जहां यामी और आदित्य एक दूसरे के साथ प्यार में पड़ गए थे. इसके बाद दोनों ने करीबी रिश्तेदारों और परिवार के बीच कोरोना काल के दौरान हिमाचल की वादियों में एक दूसरे के साथ फेरे लिए थे. ये इंडस्ट्री की बेहद प्यारी और इंटीमेट वेडिंग थी. जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. अब ये स्टार कपल अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव में कदम रखने वाला है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...