भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों फिल्मों की कहानियां दर्शकों की पसंद और नापसंद को ध्यान में रख कर ही लिखी जा रही हैं. महिला प्रधान फिल्म ‘फुलवा’ का जब ट्रेलर लौंच हुआ, तो फिल्म की हीरोइन प्रीति शुक्ला की ऐक्टिंग के साथसाथ फिल्म के कहानी के लिए दर्शकों का जबरदस्त रिस्पौंस देखने को मिला.

यूट्यूब पर एंटर 10 रंगीला के औफिसियल चैनल पर भोजपुरी फिल्म ‘फुलवा’ को लौंच किया गया, जिस में मुख्य भूमिका में खूबसूरत हेरोइन प्रीति शुक्ला के साथ प्रवेशलाल यादव और रितेश पांडे भी नजर आएंगे.

इस फिल्म की कहानी एक लड़की के जीवन और उस के संघर्ष पर आधारित है, जिस की पढ़ाई के संघर्षों और उस की सफलता को खूबसूरती से फिल्माया गया है. फिल्म में प्रीति शुक्ला को भरपूर ऐक्शन करते हुए भी देखा जा सकता है, साथ ही वे फिल्म में रोमांस करती हुई भी देखी जा सकती हैं.

बचपन में शादी फिर पति की मौत और फिर कलक्टर बनने के लिए मेहनतमजदूरी करते हुए प्रीति शुक्ला दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. कलाकार किरण यादव ने भी अपनी शानदार ऐक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लिया है.

ये कलाकार आएंगे नजर

भोजपुरी फिल्म ‘फुलवा’ में रितेश पांडेय, प्रवेशलाल यादव और प्रीति शुक्ला के अलावा किरण यादव, माया यादव, दीपक सिन्हा, प्रेम दुबे सहित कई बड़े कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता मनीष जैन, मिश्रकेशी जैन और मंजुल ठाकुर हैं, जबकि इस के निर्देशक अनिल नैनन हैं. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी और समर्थ चतुर्वेदी ने लिखी है, जबकि इस की पटकथा और संवाद अरविंद तिवारी के लिखे हुए हैं. फिल्म का संगीत मधुकर आनंद और सीबी दिनेश ने दिया है, जबकि गीत प्यारेलाल यादव, राजेश मिश्रा, अरविंद तिवारी और सत्य सावरकर ने लिखे हैं.

प्रीति शुक्ला की ऐक्टिंग की हो रही सराहना

यूट्यूब पर एंटर 10 रंगीला के औफिसियल चैनल पर भोजपुरी फिल्म ‘फुलवा’ का ट्रेलर लौंच होने के बाद कमैंट बौक्स में परेश सारश्वत नाम के एक दर्शक नें लिखा है, ‘हमेशा की तरह आप के कार्य की सराहना करने के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे प्रीति शुक्लाजी, बहुतबहुत शुभकामनाएं.’

सोनू पंडित नाम के एक दर्शक ने लिखा है, ‘भोजपुरी को आगे बढ़ाने के लिए ऐसी ही फिल्म की जरूरत है.’

न्यूज लाइव केटीटी ने लिखा है कि लखनऊ की प्रतिभाशाली कलाकार हैं प्रीती शुक्ला. मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूं. उन्होंने ‘फुलवा’ में लाजवाब ऐक्टिंग की है. बहुतबहुत बधाई.

माई टैलीफिल्म ने लिखा है कि पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म की हीरोइन के रूप में इतनी सुंदर और बेहतरीन अदाकारी देखने को मिल रही है. प्रीति शुक्लाजी ने तो कमाल कर दिया है. देर से ही सही पर एक बेहतरीन हीरोइन मिली है भोजपुरी सिनेमा जगत को प्रीति शुक्ला के रूप में. प्रीति शुक्ला के साथ रितेश पांडेजी की जोड़ी भी जबरदस्त लग रही है.

सुनील कुमार ने लिखा है कि वर्तमान समय में भोजपुरी सिनमा में बहुत सारी मूवी बन रही हैं, लेकिन कोई मूवी अपने परिवार के साथ देखने लायक़ नहीं है, लेकिन ‘फुलवा’ मूवी का ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि यह मूवी परिवार के साथ देखने लायक है और यह मूवी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिर से पारिवारिक मूवी बनाने के क्षेत्र में क्रांति लाएगी.

दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

‘फुलवा’ फिल्म को ले कर दर्शकों ने सोशल मीडिया पर काफी उत्साह दिखाया है और कई ने लिखा है कि ट्रेलर ने मन मोह लिया अब बस इंतजार है फिल्म के रिलीज होने का, जिस से यह फिल्म दिल और दिमाग में उतर जाए.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...