पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर अपने डांस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है इऩ दिनों एक बार हानिया अपने डांस मूव्स को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त की शादी में बौलीवुड गाने बिजली बिजली', 'करंट लगा' और 'कोई मिल गया' पर डांस करते हुए इंस्टाग्राम पर और वीडियो शेयर किए हैं RRR के Naatu Naatu में उनका आखिरी डांस वीडियो वायरल हुआ था.  तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' से 'नाटू नाटू' पर उनके डांस के वायरल होने के बाद हनिया आमिर ने अपने दोस्त की शादी में मेहमानों के साथ डांस करके वीडियो डाले हैं. गोल्डन शरारा ड्रेस और स्नीकर्स पहने पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने 'बिजली बिजली', 'करंट लगा' और 'कोई मिल गया' सहित कई बॉलीवुड गानों पर भी डांस किया. भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के फैंस ने उनके पोस्ट पर कॉमेंट भी किया.

हानिया आमिर (Hania Aamir) ने इंस्टाग्राम पर अपनी और डांस वीडियो की कई तस्वीरें शेयर करते हुए हानिया ने लिखा, 'शेंडी डंप. मेरे पसंदीदा डांस पार्टनर @nayelwajahat (मैन डांसिंग इमोजी), चिल्लाओ.' एक्ट्रेस ने अपना वायरल डांस सबसे पहले ऑस्कर-नॉमिनेटेड 'नाटू नाटू' पेश किया और हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' पर दूसरों के साथ डांस करते हुए खुद के नए वीडियो भी दिखाए. उन्होंने रणवीर सिंह, नेहा भसीन की 'नई जाना' और 'कुछ कुछ होता है' से 'कोई मिल गया' जैसे गानों पर डांस किया.

'नई जाना' में हानिया को दुल्हन को डांस फ्लोर पर लाते हुए भी देखा जा सकता है. सभी डांस में हनिया हुक स्टेप्स को करती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक गोल्डन शरारा ड्रेस पहनी थी, जिसे उन्होंने सफेद स्नीकर्स के साथ पेयर किया था. उनके बालों को पीछे की ओर एक लंबी चोटी में बांधा गया था और फूलों से सजाया गया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...