एक्ट्रेस अथिया शेट्टी( Athiya shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल(KL Rahul) हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. अथिया और केएल राहुल ने सोमवार, 23 जनवरी को खंडाला में शादी की. सेरेमनी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में पूरा किया गया. ये पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी. इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सितारो और कपल के करीबियों ने शिरकत की.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. दोनों को खूबसूरत पेस्टल पिंक आउट्फिट में देखा जा सकता है. दोनों केशादी के जोड़ों को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने तैयार किया है. जानकारी के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल के परिवारों ने सोमवार की रात पार्टी करने का प्लान बनाया है. सभी मेहमानों के साथ परिवार खंडाला वाले बंगले में आफ्टर पार्टी करेगा. यहां लाउड म्यूजिक और डीजे के साथ नाच गाना चलने वाला है. सभी मेहमान नए दूल्हा-दुल्हन के साथ हिट और ट्रेंडिंग म्यूजिक पर घूमेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि वो केएल राहुल के ससुर नहीं बल्कि पिता बनना चाहते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अथिया और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा. अथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी मीडिया से मुलाकात करने बाहर आ गए थे. उन्होंने पेस्टल पिंक कलर की धोती और कुर्ता पहना हुआ था  सुनील के साथ उनके बेटे अहान शेट्टी भी नजर आए. दोनों ने पैपराजी को मिठाई दी और हाथ जोड़कर शुक्र‍िया अदा किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में पहुंचे थे. इसके अलावा अथिया की दोस्त और स्टार किड्स कृष्णा श्रॉफ और अंशुला कपूर भी शादी का हिस्सा बनीं. कृष्णा, जैकी श्रॉफ की बेटी हैं और अंशुला, बोनी कपूर की. अथिया और केएल राहुल इंटीमेट तरीके से शादी की. कपल की शादी में दोनों के परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए. अथिया और केएल राहुल की शादी में शामिल होने के लिए क्रिकेटर ईशांत शर्मा पहुंचे थे.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में नो फोन पॉलिसी रखी गई थी. शादी की तस्वीरें और वीडियोज लीक ना हो इसको ध्यान में रखकर सभी लोगों के फोन के कैमरे पर  स्टीकर्स लगाए गए थे. सुनील शेट्टी ने घर के बाहर मौजूद मीडिया के लोगों के लिए खाने और ठंडे पानी का इंतजाम किया था. सुनील शेट्टी चाहते थे कि उनकी बेटी अथिया और केएल राहुल कीशादी को कवर करने  आए मीडिया के लोगों का खास ख्याल रखा गया. सुनील शेट्टी ने मीडिया वालों के लिए टेंट भी लगवाया. रविवार रात संगीत सेरेमनी के बाद सुनील शेट्टी ने सभी पैपराजी को चिकन बिरयानी खिलाई थी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...