टीवी का सबसे विवादित रीऐलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. सलमान खान के इस शो में अब अंकित गुप्ता का राज कायम हो गया है. बीते दिन कैप्टन्सी को लेकर एक टास्क हुआ जिसमे शालिन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर खान ने हिस्सा लिया. वहीं बाकी घरवालों ने इन सभी की मदद की. इस दौरान शालिन, प्रियंका और अंकित ने ग्रुप बनाकर पहले राउन्ड में सुंबुल तौकीर को टार्गेट किया और उन्हे इस कार्य से बाहर कर दिया. बता दे लास्ट में अंकित गुप्ता ने सभी को हराकर कप्तानी अपने नाम कर ली. इस बीच एमसी स्टेन अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गए है. उन्होंने शो को लेकर ऐसी बात कह दी है की उनके फैंस परेशान हो गए है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

बिग बॉस छोड़ देंगे एमसी स्टेन:

दरअसल, निमृत कौर, शिव ठाकरे, अबदू रोजिक एक दूसरे से बात कर रहे थे. इस दौरान एमसी स्टेन, निमृत से कहते है की वो ये शो छोड़ देंगे. उनका यहां मन नहीं लग रहा है. उन्होंने कहा की वो 2 करोड़ रुपए देकर इस शो से बाहर हो जाएंगे. इस दौरान निमृत उन्हे समझाती नजर आई. बता दे की इससे पहले भी कई बार एमसी स्टेन शो छोड़ेंने की बात कर चुके है. हालंकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ की वो बिग बॉस 16 को छोड़ेंगे या नहीं.

अंकित गुप्ता ने तोड़ा सौन्दर्या शर्मा का दिल:

 

अंकित गुप्ता की वजह से सौन्दर्या शर्मा का दिल टूट गया है. दरअसल, कप्तान बनने के बाद अंकित को किसी दो सदस्य को नॉमिनटीऑन से बचाना था. इस दौरान उन्होंने प्रियंका चाहर और साजिद खान का नाम लिया. वहीं अंकित का ये फैसला सौन्दर्या को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. सौन्दर्या ने कहा की अंकित को कप्तान का टास्क जीतने में बहुत मेहनत की थी. इसके बाद भी अंकित ने नॉमिनटीऑन से उन्हे सेफ नहीं किया.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...