बॉलीवुड एक्टर अक्सर अपनी रंग बिरंगी फोटो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया है, जिसे लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. रणवीर सिंह की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

रणवीर टर्किश रग में बैठकर स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं, इस फोटो में रणवीर का कॉंफिडेंस साफ-साफ नजर आ रहा है. कुछ लोगों को रणवीर की यह तस्वीर पसंद आ रही है तो वहीं कुछ फैंस रणवीर की इस तस्वीर की आलोचना भी कर रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने रणवीर के इस तस्वीर को लेकर लिखा कि बस कर भाई, वहीं एक यूजर ने लिखा कि लोग रणवीर से बस यही सवाल कर रहे हैं कि क्या कर रहा है भाई तू, वहीं एक यूजर ने तो रणवीर सिंह की फनी फोटो शेयर की है, एक यूजर ने लडकी के मकड़ी जाल लिए न्यूड फोटो शेयर किया है, और लिखा है कि सॉरी मैं यहां ट्रोल करने नहीं आई थी, सिर्फ फोटो शेयर किया है.

एक यूजर ने तो न्यूड फोटो को लेकर रणवीर की ताऱीफ की कसीदें कस दिए, लिखा की झूठ नहीं बोलूंगा लेकिन रणवीर की यह तस्वीर आग है, वह वास्तव में बहुत खूबसूरत आदमी है, जिसके पास कॉफिडेंस होता है वहीं यह सब कर सकता है.

एक यूजर ने लिखा कि आप उनके कपड़े का मजाक बनाते थें, अब आप क्या करेंगे. बता दें कि रणवीर सिंह से पहले भी एक्टर राहुल खन्ना ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया था, अब उनकी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि दीपिका पादुकोण तुम्हारे कपड़े उतार दी है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...