टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) फेम अनुज कपाड़िया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. फैंस को अनुज कपाड़िया के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. शो में अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी की शुरूआत हो चुकी है. अनुपमा भी अनुज को बेइंतहा प्यार करने लगी है. लेकिन अनुज से इजहार नहीं कर पाई है. इसी बीच अनुज कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आइए बताते हैं इस वीडियो के बारे में.

इस वीडियो में आपके फेवरेट कैरेक्टर अनुज यानी गौरव खन्ना मिस इंडिया बनकर नखरे दिखा रहे हैं. जी हां, मिस इंडिया बनते ही अनुज ने अपने कोस्टार्स को भी नखरा दिखाना शुरू कर दिया है. फैंस गौरव खन्ना को मिस इंडिया बनते देख खूब हंस रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Imlie से होगी Gashmeer Mahajani की छुट्टी, नये आदित्य का रोल निभाएगा ये एक्टर

‘अनुपमा’ सीरियल में दिखाया जा रहा है कि मालविका का अतीत सामने आ चुका है. अनुज ने अनुपमा को बताता है कि उसकी शादी एक ऐसे शख्स से हुई थी. जो मेरी बहन को दिन-रात मारता था. अनुज कहता है कि मेरे ही कारण मेरी बहन ने इतना दर्द झेला है.

 

अनुज आगे कहता है कि मालविका के इस हालत का जिम्मेदार मैं हूं. दोनों भाई-बहन अनुपमा की गोद में सिर रखकर फूट-फूट कर रोते हैं. अनुपमा उनका दर्द कम करने की कोशिश करती है.

 

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज और मालविका को संभाल रही होगी तभी वनराज भी आ जाएगा. वनराज के मालविका के पास जाने पर काव्या नाराज होगी तो दूसरी तरफ स्वीटी अनुपमा के पार्टी में नहीं पहुंचने से उदास होगी और रोने लगेगी.

ये भी पढ़ें- कपाड़िया फैमिली में शामिल होगी अनुपमा, देखें Video

मालविका की हालत देखकर अनुपमा भी टूट जाएगी. लेकिन वह फैसला करेगी कि वह मालविका को उसके दर्द से जरूर बाहर निकालेगी. दूसरी तरफ काव्या सभी घरवालों को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...