टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में अब तक आपने देखा कि मालविका और वनराज (Vanraj) की पार्टनरशिप से अनुज को दिक्कत है और ऐसे में वह समझ नहीं पा रहा है कि वह मालविका को कैसे समझाए. शो के आनेवाले एपिसोड में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. आइए बताते हैं शो के नए एपिसोड के बारे में.

शो में दिखाया जाएगा कि वनराज क्रिसमस पार्टी ऑर्गनाइज करेगा. तो यह सुनकर काव्या हैरान हो जाएगी. वह वनराज से कई सवाल करेगी. वनराज एक बार फिर काव्या से कहेगा कि वह लड़कियों के पीछे भागने वाला इंसान नहीं है.

ये भी पढ़ें- Top 10 Tv Shows 2021: इस साल टीवी पर अनुपमा का रहा दबदबा, सई-इमली ने जीता दर्शकों का दिल

 

तो दूसरी तरफ अनुज अनुपमा को बताएगा कि उसे वनराज और मालविका की पार्टनरशिप ठीक नहीं लग रही. अनुपमा अनुज से कहेगी कि वनराज इतना भी बुरा नहीं है. अब उसका ध्यान सिर्फ काम पर है. लेकिन अनुज कहेगा कि वो उस शख्स पर कैसे भरोसा कर ले जिसने अनुपमा को धोखा दिया हो.

ये भी पढ़ें- मालविका की वजह से अनुपमा को अकेला छोड़ेगा अनुज!

 

शो के आने वाले एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि मालविका बताएगी कि उसने कंपनी अकाउंट में 50 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए हैं. यह जानकर अनुज को झटका लगेगा. मालविका कहेगी कि उसका भाई उस पर यकीन नहीं करता.

 

अनुज मालविका को समझाएगा कि उसे उससे कोई दिक्कत नहीं है. इस पर मालविका कहेगी कि उसे वनराज से क्यों दिक्कत है. वनराज कहेगा कि वो जानना चाहता है कि अनुज को उससे क्यों दिक्कत है. ऐसे में अनुपमा इस बात को संभाल लेगी.

 

शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालविका अनुज से पूछेगी कि उसने अनुपमा को शादी के लिए अब तक प्रपोज क्यों नहीं किया. शो में अब ये देखना होगा कि क्या अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करेगा?

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट को छोड़कर चली जाएगी सई?

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...