सरस सलिल विशेष

मां बाप बना रहे थे शारीरिक संबंध, 13 साल के बेटे ने वीडियो बना कर कर दिया वायरल. 13 साल के एक लड़के के माता-पिता ने अपने बेटे के फ्रेसबुक फ्रेंड को पकड़ने के लिए साइबर क्राइम पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. दंपती का आरोप है कि फेसबुक पर किसी ने उनके बेटे से उनका इंटिमेट वीडियो रिकॉर्ड करने को कहा.

पुलिस ने बताया कि पहले-पहले तो लड़के ने न्यूड पिक्स भेजने को मना कर दिया लेकिन वह बार-बार और तस्वीरें भेजने के लिए कहता रहा. बाद में तेजल ने उसकी न्यूड पिक्स को इंटरनेट पर डाल देने की धमकी दी जिससे लड़का डर गया. लड़के के पास और कोई विकल्प नहीं था. उसने अपनी ममी की अर्धनग्न तस्वीर उसे भेज दी. तेजल ने इसके बाद उससे कहा कि वह अपने माता-पिता का अंतरंग वीडियो उसे भेजे और उसने ऐसा ही किया. उसने रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर वीडियो भेज दिया.

तेजल ने वीडियो देखने के बाद उसके माता-पिता का नंबर लिया और उनसे फिरौती मांगने लगा. उसने लड़के के पिता को वे सारी तस्वीरें और वीडियो भेजे. लड़के के पिता यह देखकर हैरान रह गए कि ये सब उनके बेटे ने ही उसे भेजा था. तेजल ने 1 करोड़ रुपये की मांग रखी. उसने कहा कि अगर रकम मिली तो वह उनका वीडियो पॉर्न साइट्स में नहीं डालेगा.

लड़के के पिता ने पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने पुलिस को बताया कि उसने उनके बेटे को भी तस्वीरें पॉर्न साइट्स में डालने की धमकी दी थी. लड़के ने अपने पिता को यह भी बताया कि तेजल इसी तरह बहुत सारे बच्चों को परेशान कर रहा है. पुलिस ने तेजल का अकाउंट देखा तो पता चला कि उसने अपना अंकाउंट डीऐक्टिवेट कर दिया है.

यह बहुत अजीब मामला था जब एक टीनएजर ने अपने माता-पिता का सेक्स वीडियो बनाया और उसे किसी फेसबुक फ्रेंड को सेंड कर दिया. लड़के के पिता का कहना है कि जून 2016 में तेजल पटेल नाम के एक लड़के ने उनके बेटे से फेसबुक पर दोस्ती की. वह उससे अश्लील भाषा में चैट किया करता था और यह सब अप्रैल 2017 तक चलता रहा. तेजल अश्लील वीडियो, तस्वीरें, और चाइल्ड पॉर्नोग्रफ़ी कॉन्टेंट उनके बेटे को भेजता रहा. उसे किसी तरह उनके बेटे की न्यूड फोटो मिल गई.

स्कूल की छुट्टियों के दौरान उनका बेटा फेसबुक पर ज्यादा समय बिताने लगा. तेजल ने उसका फोन नंबर लिया और उसे फोन करना शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि तेजल ने उनके बेटे को चाइल्ड पॉर्नोग्रफी देखने को उकसाया. इसके बाद तेजल ने उनके बेटे से परिवार के लोगों के बारे में पूछा और अपनी और उनकी न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा.