अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) यानी वनराज इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस शो में फैंस उनके एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं. इस शो में वह अपनी दमदार रोल के कारण दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं. इस शो में वह वनराज का किरदार बखूबी निभा रहे हैं.

सुधांशु पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में वनराज ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मदालसा शर्मा  यानी काव्या को ताना देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती इस फिल्म में कर रहे हैं कैमियो का रोल प्ले

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

 

जी हां, सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस इस वीडियो में वह मदालसा शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं. और डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुधांशु पांडे का फनी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मदालशा शर्मा को वीडियो का कैप्शन काफी पसंद आया है.

दरअसल वनराज ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बेबी डॉल थोड़ा खून पियोगी? बहुत देर से पिया नहीं है, फ्रेश है एकदम.

ये भी पढ़ें- फिल्म सितारों की अजीबोगरीब आदतें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

 

शो के लेटेस्ट एपिसोड की बात करे तो आप नए एपिसोड में देखेंगे कि राखी काव्या को भड़काती नजर आएगी. वह कहेगी कि आज भी अनुपमा और वनराज एक साथ हैं. ऐसे में काव्या राखी को कहेगी की वह अपनी बेटी किंजल पर ध्यान दे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT