टीवी के जाने माने एक्टर शोएब इब्राहिम छोटो पर्दे के स्टार है जिन्होंने अलग-अलग जौनर में एक्टिंग कर ये बता दिया की वो कितने मंछे हुए कलाकार है. सोशल मीडिया में खासा पौपुलर शोएब अपने फैंस के लिए रेगुवर फोटोज शेयर करते रहते है जिससे उनके काम की सारी इंफौर्मेशन उनके चाहने वालों तक पहुंचती रहती हैं. शोएब ने 2011 में आए टीवी सीरियल “ससुराल सिमर का” का में ‘प्रेम राजेंद्र भारद्वाज’ का रोल निभाया जिससे वो काफी पौपुलर हुए. इस सीरियल के बाद प्रेम की फैंन फौलोविंग भी काफी बढ़ गई. उनकी फैन फौलोविंग की बात की जाए तो अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फौलोवर्स हैं. एक्टिंग के साथ-साथ शोएब काफी स्टाइलिश है जिसके कारण फैंस उनके ड्रेसिंग को भी फौलो करते हैं. इसलिए आज हम लेकर आए है शोएब के कुछ इंडियन्स लुक जिसे आप किसी भी फेस्टिवल पर ट्राय कर सकते हैं.

ग्री पठानी में शोएब

शोएब के इस लुक की अगर बात करें तो ये काफी अच्छा लग रहा हैं. ग्रीन कलर की इस पठानी में शोएब का लुक काफी क्लासी लग रहा है. सिल्क की इस पठानी की बाद की जाने पासे किसी भी ट्रेडिशनल इवेंट पर ट्राय कर सकते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

प्लेन कुर्ती विद डिजाइलर कोटी

इस लुक सबसे अच्छी बात है इसका कौम्बिनेशम, डार्क ब्लू और ब्लेक डिजाइनर कोटी शोएब पर काफी जच रही हैं. शादी संगीत के लिए ये लुक परफेक्ट साबित होगा.


ब्लेक कुर्ती पजामा में मचाया धमाल

ब्लेक कलर किसे पसंद नहीं होता, अब शोएब को ही देख लिजिए. इस इंडियन लुक में वो कितने अच्छे लग रहे है. ब्लेक कुर्ता पजामा के साथ पठानी गमझा इस लुक को कंप्लीट कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

I am not where I need to be, but ALHAMDULILLAH I am not where I used to be. #jummahmubarak

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

येलों डिजाइनिंग इंडियन आउटफिट

अगर आपको जल्द ही किसी शादी में जाना है और आप सोच रहे है की क्या पहना जाए तो ये लुक आपके लिए एक परफेक्ट औपशन  है. साइड और फ्रंट कट वाले इस कुर्ते की खास बात है की ये आपको एक यूनिक लुक देगा जो किसी भी फंग्शन के लिए परफेक्ट रहेंगा.

 

View this post on Instagram

 

Dekho magar pyaar se…. 😉 #varun #jeetgayitohpiyaamorre #shoaibibrahim

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

Tags:
COMMENT