कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

"मेरी पत्नी तो बिस्तर पर भी शरमाती रहती है और अपने अंगों के साथसाथ अपना मुंह भी बंद किए रहती है, पर तुम ने जबरदस्त ढंग से मेरा साथ दिया है सुहानी… मैं ने आज तक तुम्हारी जैसी खुल कर सैक्स करने वाली लड़की नहीं देखी... तुम तो पोर्न स्टार को भी मात करती हो, इसलिए यह लो अपना इनाम," यह कह कर बौस ने बड़े नोटों की एक गड्डी सुहानी की तरफ उछाल दी.

इतने सारे नोट देख कर सुहानी की आंखें खुशी से फैल गईं. यह पहला मौका था जब उस का कौमार्य भंग हुआ था और जिस के बदले उसे इतने सारे पैसे भी मिले थे.सुहानी ने इन पैसों से घर के लिए कई  जरूरी सामान खरीदे और अपने पापा को उन के शराब के शौक को जारी रखने के लिए पैसे भी दिए.

बेटी के इस तरह से अचानक खूब पैसे लाने पर मांबाप को खुशी भी हो रही थी और हैरानी भी. सुहानी की मां ने एक बार दबी जबान से पूछा भी तो उस के पापा ने यह कह कर चुप करा दिया, "अब सुहानी नौकरी करने लगी है, इसलिए अब पैसों की कमी थोड़े ही रहेगी हमें."

कुछ दिन ही बीते थे कि सुहानी की कंपनी में एक विदेशी क्लाइंट आया. सुहानी को इस क्लाइंट को कंपनी के गैस्ट हाउस में छोड़ कर आने की जिम्मेदारी दी गई, जिसे सुहानी ने बखूबी निभाया भी.

उस विदेशी पर भी सुहानी ने अपने हुस्न का जादू चला दिया. गाड़ी से नीचे उतरते समय सुहानी के सीने पर उस क्लाइंट की कुहनी का दबाव बढ़ता चला गया. इस बात पर जहां सुहानी को विरोध करना चाहिए था, वह सिर्फ मुसकरा कर रह गई. इस के बाद तो आंखों ही आंखों में विदेशी क्लाइंट ने सुहानी से सैक्स करने का औफर दिया, जिसे सुहानी ने स्वीकार भी कर लिया. वह रातभर उस विदेशी के साथ रही और सुबह होते ही उस क्लाइंट से मुसकरा कर पैसे मांगने लगी, "माई फीस प्लीज..."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...