कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

"पर सुहानी, जरा देख तो... तू जो यह कपड़ा खरीद रही है... कितना हलका है... मेरा मतलब है कि तू अगर इस का सूट बनवाएगी, तो अंदर का पूरा जिस्म बाहर से ही दिखाई देगा," रिचा ने फुसफुसाते हुए कहा.

"तू उस की चिंता मत कर रिचा. मुझे इन मर्दों को अपना बदन दिखाना भी है और छिपाना भी है, तभी असली मजा आता है. जब इस महीन कपड़े का कुरता मेरे बदन पर कसेगा और मेरा गोरा बदन इस में से झांकेगा, तब देखना कि सारे मर्द कैसे किसी कुत्ते की तरह लार टपकाते हुए मेरे आगेपीछे घूमते नजर आएंगे," सुहानी ने एक आंख दबाते हुए कहा.

"कितनी बेशर्म हो गई है तू... कैसी बदतमीजी की बातें करने लगी है," रिचा ने कहा.

"इस में मैं क्या करूं, मैं हूं ही इतनी खूबसूरत. मेरी गली के लड़के मुझे सनी लियोनी कहते हैं," यह कहते हुए सुहानी बड़ी तेज हंसने लगी.

"सनी लियोनी... छी... वह जो गंदी फिल्मों की हीरोइन... छी... कितना गंदा काम करती है वह."

"अपनी सोच बदल रिचा... वह एक पोर्न स्टार है पोर्न स्टार... वह भले ही अपने जिस्म की नुमाइश फिल्म के परदे पर करती है, पर इस में कुछ गलत तो नहीं. उस ने किसी की हत्या नहीं की, किसी का रेप नहीं किया, बल्कि वह तो एक ऐसा काम करती है, जिसे सभी मर्द देखना पसंद करते हैं…

"पैसा कमाने के लिए कोई भी रास्ता गलत नहीं होता... कल को अगर मुझे पोर्न फिल्मों में काम करने का मौका मिला, तो मैं भी जरूर करना चाहूंगी… आखिर ये मेरे दोनों 'अबलूडबलू' किस दिन काम आएंगे," इतना कह कर सुहानी ने अपने बड़े उभारों की तरफ देखा और सीने को थोड़ा सा बाहर उचका सा दिया. उस की बोल्डनैस देख कर रिचा दंग रह गई.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...