कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘‘सर, एक बार फिर से बैस्ट सीईओ का अवार्ड जीतने पर आप को लखलख बधाइयां,’’ औफिस में साथ काम करने वाले हरविंदर ने अमित को गले लगाते हुए कहा, तो वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियों से अमित का अभिवादन किया.

‘‘थैंक्यू वैरी मच. आप सभी की शुभकामनाएं मेरे लिए बहुत माने रखती हैं. आप सब के सहयोग से ही मैं लगातार दूसरी बार यह अवार्ड जीत पाया हूं.  थैंक्स अगेन,’’ अमित ने सभी सहकर्मियों का आभार प्रकट करते हुए कहा.

‘‘सर, खाली थैंक्यू से काम नहीं चलेगा.  पार्टी देनी होगी,’’ राकेश ने हंसते हुए कहा तो सभी लोग ‘पार्टी...पार्टी’ चिल्लाने लगे.

‘‘हां, क्यों नहीं. जब और जहां आप सब कहें,’’ अमित ने भी हंसते हुए जवाब दिया.

‘‘सर, बुर्ज खलीफा में एक बड़ा अच्छा इटालियन रैस्टोरैंट है. उस से अच्छा इटालियन खाना पूरे दुबई में कहीं नहीं मिलेगा,’’ नवेद ने एक रैस्टोरैंट का नाम सु?ाया.

‘‘हां, मैं भी वहां जा चुका हूं. वाकई वह दुबई का नंबर वन रैस्टोरैंट है,’’ राकेश ने नवेद से सहमति जताते हुए कहा.

‘‘फिर तो पार्टी वहीं होनी चाहिए.  वैसे भी, हमारे अमित सर हर बात में नंबर वन हैं तो पार्टी भी नंबर वन रैस्टोरैंट में होनी चाहिए,’’ यासिर ने उंगली से एक नंबर का इशारा करते हुए कहा तो सब के साथसाथ अमित भी हंसने लगा.

‘‘सही में. सर, यू आर द बैस्ट एंड नंबर वन,’’ पन्नेलाल ने अमित की तारीफ करते हुए कहा.

‘‘सर, आप तो स्कूलकालेज में भी हमेशा नंबर वन रहे होंगे,’’ आबिद ने कहा तो अमित की हंसी को मानो ब्रेक लग गया. एकदम से उस को राहुल की याद आ गई.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...