कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लेखक- नीरज कुमार मिश्रा

जब रात में आहट हुई, तो रणबीर का मन बल्लियों उछल गया. सामने मुमताज खड़ी थी. उसे देख कर रणबीर अपने ऊपर कंट्रोल नहीं रख सका और जा कर मुमताज से लिपट गया और बेतहाशा चूमने लगा. मुमताज ने कोई विरोध नहीं किया.

कुछ देर बाद रणबीर को अपने से अलग करते हुए मुमताज बोली, ‘‘अब यहीं शुरू रहोगे या अंदर भी चलने दोगे.‘‘

दोनों बेडरूम में आ गए थे. रणबीर पर नशा हावी हो रहा था और अपने सामने एक जवान और खूबसूरत लड़की को देख कर उस से रहा नहीं जा रहा था, पर मुमताज तो कुछ और ही सोच कर आई थी.

‘‘तुम नेताजी से इतना डरते क्यों हो... मैं ने अकसर देखा है कि वे तुम्हें डांटते रहते हैं,‘‘ रणबीर सिंह के बालों में उंगली घुमाते हुए मुमताज ने कहा.

‘‘अरे, वो साला दो कौड़ी का आदमी मुझे क्या डांटेगा... मेरे पास उस की एक दूसरी पार्टी की महिला नेता के साथ सैक्स सीडी भी है, जिसे मैं जब चाहूं तब मीडिया में जा कर सरेआम कर सकता हूं... बस कुछ ऐसे कारण हैं, जिन की वजह से मैं रुका हुआ हूं,‘‘ रणबीर ने बताया.

‘‘तो फिर तुम ऐसे ही डांट कब तक खाते रहोगे और फिर नेताजी की ऐसी कौन सी राज की बात है, जिसे तुम मुझे भी नहीं बता रहे हो...‘‘ मुमताज ने दांव खेला.

ये भी पढ़ें- Short Story: प्यार और दौलत

रणबीर ने मुमताज के होंठों को चूमा और बोला, ‘‘मेरी जान, तुम से क्या छिपाना... दरअसल, ये नेता एक नंबर का औरतखोर और भ्रष्ट है. इस ने तुम्हारी बहन रजिया पर भी बुरी नजर डालनी चाही थी, पर मैं ने रजिया को बचा लिया. समय आने पर मैं इस की सब पोलपट्टी खोल दूंगा, तब तक मैं इस के पैसों पर ऐश करना चाहता हूं... और... और इस की एक लड़की भी है, जो विदेश में पढ़ाई कर रही है... बला की खूबसूरत है... मेरा अंतिम लक्ष्य है उसे अपने जाल में फंसा कर उस से शादी करना और इस नेता की जायदाद का वारिस बनना. अगर उस लड़की ने मुझ से शादी करने में जरा भी नानुकुर की, तो उस के जिस्म को रौंद डालूंगा मैं...‘‘ रणबीर ने अपना सारा राज उगल दिया था. अभी वह आगे कुछ और बोलता, इस से पहले एक और जाम मुमताज ने उस के होंठों से लगा दिया, जिसे पीने के बाद रणबीर को तेजी से नींद आ गई. उस के बाद रणबीर कितने घंटे सोया, उसे कुछ पता नहीं चला.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 महीना)
USD2
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...