रेखा ने अपनी भाभी को समझाते हुए कहा. ‘‘मुझे डाक्टर के पास जाने की जरूरत नहीं है. अगर तुम यही सलाह अपने भाई को दो तो ठीक रहेगा. मुझे लगता है कि परेशानी उन के अंदर ही है,’’ दीपा ने जिस तरह रेखा से यह बात कही, तो रेखा सन्न रह गई. दीपा ने अपनी ननद रेखा को बताया कि उस का पति रमेश सैक्स करने में फिट नहीं है.

रेखा को अपनी भाभी की बात सच नहीं लगी. उस को लगा कि अच्छे डीलडौल वाला उस का भाई सैक्स करने में अनफिट कैसे हो सकता है? लेकिन रेखा अपने भाई से यह बात पता भी तो नहीं कर सकती थी. रेखा ने यह बात अपने पति प्रदीप को बताई और सचाई जानने के लिए मदद मांगी. रेखा के पति प्रदीप ने रमेश से बात की, तो सचाई सामने आ गई. रमेश ने बताया कि जब भी वह दीपा के साथ सैक्स करने की कोशिश करता है तो पहले ही घबरा जाता है. सच बात तो यह है कि अभी उस के और दीपा के बीच इस तरह के संबंध ही नहीं बने हैं जिस से बच्चा पैदा हो सके.

ये भी पढ़ें- अगर सेक्स की चिंता सताती है तो घबराएं नहीं

अब तो उसे शर्म आने लगी है कि पता नहीं दीपा उस के बारे में क्या सोचती होगी. रमेश ने अपना इलाज शुरू कराया तो डाक्टर ने बताया, ‘‘तुम्हारे पास समय की कमी है और काम की जिम्मेदारियां भी ज्यादा हैं.’’ रमेश की ही तरह एक बड़ी कंपनी में काम करने वाले रूपेश की अलग किस्म की परेशानी है. शादी के कुछ दिन बाद तक तो सबकुछ ठीक चला, इस के बाद जब भी वह अपनी पत्नी के पास जाता तो उस का जिस्मानी संबंध बनाने का मन ही नहीं करता था. रूपेश को अपने अंग में तनाव ही नहीं महसूस होता था. यह बात और है कि दिन में जब वह कभी अपनी किसी सहयोगी को उस नजर से देखता था तो उस को कोई परेशानी नहीं होती थी. अंग में पूरा तनाव आता था. घर में पत्नी के साथ आने वाली परेशानी के चलते रूपेश का अब घर जाने का मन नहीं करता है. वह बैडरूम में जाने से कतराता रहता है. रूपेश ने भी कई तरह का इलाज कराया, लेकिन उस का कोई हल नहीं निकला.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT