प्यार... लव... यह शब्द,भावना जीवन के लिए कितना महत्वपूर्ण है. यह किसी को "ऊंचाइयों" पर पहुंचा देता है और किसी को इतना नीचे की उसका जीवन जेल के सीखचों में बितता है.
छत्तीसगढ़ के जिला कोरबा में एक प्रेमी ने प्रेमिका की खातिर अपराध की दुनिया में प्रवेश करने के लिए सब कुछ किया परिणाम यह हुआ कि ना तो उसे प्रेमिका मिल पाई और न ही जीवन का सुख. हां वह आज अपने अपराध में शामिल साथी के साथ जेल की हवा खा रहा है.
छत्तीसगढ़ के जिला कोरबा की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हमारे संवाददाता को बताया कि दोनों युवकों ने "यूट्यूब" से एटीएम काटने का तरीका सीखकर प्रेमिका को खुश करने एटीएम काटकर चोरी करने की योजना बनाई थी. आरोपियों ने कोरबा के बलगी बांकीमोंगरा में लगे एटीएम को काटने की योजना बनाई .
दरअसल,  पम्पहाउस के दिलीप राणा ने  रिपोर्ट दर्ज कराई थी की प्रार्थी का बॉडी गैरेज है, जहां पर डेंटिंग-पेंटिंग व वाहन मरम्मत का कार्य किया जाता है. अज्ञात चोर ने  दुकान का ताला तोड़कर एक ऑक्सीजन सिलेण्डर, दो गैस पाईप, एक कटिंग टॉर्च, एक रेग्युलेटर, मीटर घड़ी तथा सिलेण्डर चाबी को चोरी कर ली है.
Crime: छत्तीसगढ़ में उड़ते नकली नोट!

और पुलिस हो गई सतर्क

किसी बड़ी वारदात होने के हालात को भांपते हुए पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए  जांच शुरू कर दी,  सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करने पर दो संदिग्ध व्यक्ति स्कूटी में प्रार्थी के गैरेज से सामान चोरी करते व ले जाते दिखे.
पड़ताल के दौरान पता चला कि इण्डस्ट्रियल एरिया के सर्वमंगला गैस एजेंसी में 2 लड़के और 1 लड़की लाल रंग की  कार कमांक CG 13 Y 3292 से गैस सिलेण्डर को रिफिल कराने लेकर आये थे किन्तु उनके पास पर्ची नही होने से रिफिल नहीं किया गया है.
सर्वमंगला गैस एजेंसी जाकर सीसीटीव्ही फुटेज प्राप्त किया गया और वाहन की जानकारी आरटीओ से प्राप्त करके वाहन स्वामी के बुधवारी स्थित मकान में जाकर दबिश देने पर जानकारी मिली कि संजय पटेल पिता भगतराम पटेल निवासी ढोढ़ीपारा  शादी में जाने के लिये कार को मांगकर ले गया था.जो अब तक वापस नहीं आया है.

पुलिस द्वारा वाहन स्वामी के माध्यम से कार को बुधवारी, गांधी चौक के पास घेराबंदी कर पकड़ा गया. वाहन में आरोपी संजय पटेल पिता भगतराम पटेल उम्र 24 साल निवासी ढोढ़ीपारा चौकी सीएसईबी जिला कोरबा एवं अजय पटेल पिता रामचन्द पटेल उम्र 22 साल निवासी ग्राम जुराली थाना कटघोरा जिला कोरबा मिले. वाहन की तलाशी लेने पर प्रार्थी दिलीप राणा के गैरेज से चोरी किया हुआ दो गैस पाईप, एक कटिंग टॉर्च, एक रेग्युलेटर, मीटर घड़ी तथा सिलेण्डर चाबी, एक घरेलु गैस सिलेण्डर, दस्ताना, पेचकस, सलाईरिंज पाना, टी पाना, लोहे का रॉड एवं एक छोटा ऑक्सीजन सिलेण्डर बरामद हुआ, जिसे जब्त कर लिया गया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • अनगिनत लव स्टोरीज
  • मनोहर कहानियां की दिलचस्प क्राइम स्टोरीज
  • पुरुषों की हेल्थ और लाइफ स्टाइल से जुड़े नए टिप्स
  • सेक्सुअल लाइफ से जुड़ी हर प्रॉब्लम का सोल्यूशन
  • सरस सलिल मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चटपटी गॉसिप्स
  • समाज और देश से जुड़ी हर नई खबर
Tags:
COMMENT