हर साल आयोजित होने वाला कांस फिल्म फेस्टिवल की धूम शुरू हो चुकी है. दुनिया भर में मशहूर ये फेस्टिवल इस में हिस्सा लेने के लिए हमारी बॉलीवुड स्टार्स भी तैयार हैं कंगना रनौत दूसरी बार कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही है. वही सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस फेस्टिवल में धूम मचाने के लिए तैयार हैं. छोटे परदे की अक्षरा यानी हिना खान भी इस फेस्टिवल में शामिल हो चुकी हैं. लेकिन कान्स में जलवा बिखेरने से पहले ही इन बौलीवुड दीवा की पुरानी ड्रेसेस चर्चाओं में आ गई हैं. क्योंकि इंटरनेट पर एक बार फिर जमकर इनका मजाक बनाया जा रहा है.

ये भी पढें- सोफी चौधरी ने शेयर की बिकिनी में फोटोज, लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स

मीम्स  में सबसे आगे सोनम कपूर की ड्रेस

सोनम कपूर के मीम्स सबसे ज्यादा बनाये जाते है. इसमे से एक मीम्स सोनम को इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर इसे शेयर कर डाला. इसमें सोनम कपूर की तुलना पापा अनिल कपूर से की गई है. एक यूजर ने तो सोनम कपूर की इस ड्रेस की तुलना मैगी से करते हुए लिखा कि “इसीलिए मैगी को बैन किए जाने की मांग होती है”. वहीं कुछ लोगों ने इस ड्रेस को फर वाले डोग से मैच कर डाला है, इस कमेन्ट को कई लोगों ने पसंद किया और खूब आगे बढ़ाया.

ये भी पढें- 38 की उम्र में भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं श्वेता 

दीपिका भी हुईं ट्रोल

दीपिका के मीम्स में एक यूजर ने उनकी इस ड्रेस की तारीफ में एक राज्य तक को शामिल कर लिया. इतना ही नहीं इनका लॉजिक पढ़कर सभी लोग सोशल मीडिया में  दीपिका को ट्रोल करने में लगे है.

डायनासोर से की दीपिका की तुलना

दीपिका ने बीते साल पहनी पिंक ड्रेस पर लोगों ने मजाक उड़ाते हुए उन्हें डायनासोर तक से मैच कर डाला. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि “दीपिका खुद अपनी ड्रेस खाना चाहती हैं क्योंकि वो उनके फेवरेट गुड़िया के बाल वाले फर से बनी है”

ये भी पढें-  लाल बालों में नजर आईं बिग बौस फेम जसलीन, फोटोज

ऐश्वर्या की ड्रेस को बनाया बाहुबली का झरना 

ऐश्वर्या  की ड्रेस पर एक यूजर ने फिल्म बाहुबली के एक सीन से मैच कर डाला. जिसमें एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया वाटर फौल वाले सीन में डांस कर रही थी. वही एक यूजर ने बारबी केक पर बनी डॉल तक से ऐश की ड्रेस की तुलना कर डाली.

 अब देखना होगा की इस साल भी लोग स्टार्स की ड्रेसस  पसंद करते है या फिर ट्रोल….

Tags:
COMMENT